Relationship: पहली मुलाकात पर कहीं आप न कर बैठे ये गलतियां! इन बातों को गांठ बांध लें...
Advertisement

Relationship: पहली मुलाकात पर कहीं आप न कर बैठे ये गलतियां! इन बातों को गांठ बांध लें...

Mistakes On First Date: पहली डेट पर हर लड़की सामने वाले लड़के को इंप्रेस करना चाहती है, या फिर उसके बारे में जानना चाहती है, इसमें कोई बुराई नहीं है, लेकिन आपको कुछ बातों का ख्याल रखना चाहिए वरना बात बिगड़ सकती है.

 

Relationship: पहली मुलाकात पर कहीं आप न कर बैठे ये गलतियां! इन बातों को गांठ बांध लें...

Mistakes On First Date: किसी भी ऐसे इंसान से पहली मुलाकात बेहद खास होती है, जिससे आप अपने रिलेशनशिप का फ्यूचर देख रही हों. लड़कियों के लिए पार्टनर चुनना आसान नहीं होता, क्योंकि उनकी एक्सपेक्टेशन काफी ज्यादा हो सकती है. हालांकि लड़के भी मुलाकात के वक्त खूबसूरती के अलावा आपके बिहेवियर को काफी हद तक नोटिस करते हैं. इसलिए लड़कियों को भी इस दौरान सोच समझकर बिहेव करना चाहिए. आइए जानते हैं कि अगर कोई लड़की फर्स्ट डेट पर जा रही है तो कौन-कौन सी गलतियों से परहेज करना चाहिए.

1. पास्ट रिलेशन के बारे में बात न करें

काफी लड़कियां अपनी पहली डेट पर ही बचपन के प्यार या पुराने रिलेशनशिप के बारे में बात करने लगती हैं, कई लड़कियां तो सामने वाले लड़के को अपने एक्स से कंपेयर करने से बाज नहीं आती. पहली मुलाकत के दौरान आपका पूरा फोक्स नए रिश्ते और इंसान को लेकर होना चाहिए. पास्ट की बात बेमानी और गैर जरूरी है. इससे सामने वाले शख्स को बुरा लगेगा और आपकी बात बिगड़ जाएगी. बेहतर है कि आप लड़के से उनकी पसंद और नापसंद के बारे में बात करें और अपने बारे में बताएं

2. तुरंत फ्रैंक न हो जाएं
किसी भी इंसान के साथ फ्रैंक होने के लिए उसे अच्छी तरह जानना और समझना जरूरी है, जो पहली मुलाकात में मुमकिन नहीं है. अगर आप उनके नेचर को समझे बिना उनके साथ ओपन होंगे तो हो सकता है कि वो किसी बात को लेकर सेंसेटिव हो और वहीं आपकी पहली मुलाकात आखिरी बन जाए. किसी भी इंसान के साथ धीरे-धीरे ओपन हों, क्योंकि ऐसे मैटर में जल्दबाजी का काम शैतान का होता है.

3. शो ऑफ न करें
बेहद मुमकिन है कि आप फर्स्ट डेट पर सामने वाले लड़के को इंप्रेस करना चाहती हों, जो बिलकुल सही सोच है, लेकिन इसके लिए बेवजह का दिखावा न करें. यहां शो ऑफ का मतलब कई तरह की चीजें हो सकती हैं, जैसे भड़कीले ड्रेस न पहनें, आप सिंप्लिसिटी को फॉलो करें. बेवजह अपनी दौलत, नॉलेज या स्टेटस का बखान करने से गलत इम्प्रेशन पड़ता है. इसे अवॉइड करना ही समझदारी है.

Trending news