Relationship Tips: ये संकेत बताते हैं कि आपको भी है पार्टनर को खोने का डर, टूट सकता है रिश्ता
Advertisement
trendingNow11702731

Relationship Tips: ये संकेत बताते हैं कि आपको भी है पार्टनर को खोने का डर, टूट सकता है रिश्ता

Relationship : हर रिश्ते में उतार-चढ़ाव आता है. ऐसे में पता चलता है कि रिश्ते की मजबूती कैसी है.हम यहां आपको बताएंगे कि वो कौन से संकते हैं जो बताते हैं कि आपको भी है पार्टनर को खोने का डर. 

Relationship Tips: ये संकेत बताते हैं कि आपको भी है पार्टनर को खोने का डर, टूट सकता है रिश्ता

Relationship Advice: हर रिश्ते में उतार-चढ़ाव आता है. ऐसे में पता चलता है कि रिश्ते की मजबूती कैसी है.वहीं कई बार बात-बात पर शक करने की आदत आपके रिश्ते का टूटने का कारण भी बन जाता है. जी हां रिश्ते में इनसिक्योरिटी  रिश्ते को खोखला कर देती है. ऐसे में हम यहां आपको बताएंगे कि वो कौन से संकते हैं जो बताते हैं कि आपको भी है पार्टनर को खोने का डर. 

ये संकेत बताते हैं कि आपको भी है पार्टनर को खोने का डर-
छोटी-छोटी बातों पर जैलसी होना-

अगर आप किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं तो कभी-कभी आपको उसे खोने का डर सताने लगता है. जी हां आपको अपने पार्टनर क लेकर जैलसी होने लगती है. वहीं आपको अपने पार्टनर का किसी और से मिलता, घूमना अच्छा नहीं लगता है.वहीं कई बार आपको अपने पार्टनर का उसके दोस्तों से बात करना भी अच्छा नहीं लगता है.लेकिन ऐसा करना गलत होता है इसकी वजह से आपका रिश्ता टूट भी सकता है. 
पार्टनर को कंट्रोल करना-
कई बार रिलेशनशिप में कहीं जाने से लेकर खाने तक हर चीज में पार्टनर को कंट्रोल करने की कोशिश करते हैं.लेकिन कुछ समय बाद यह आपके पार्टनर को एक बंधन जैसा लगता है. इसलिए ऐसा करने से बचना चाहिए क्योंकि अगर आप अपने पार्टनर को कंट्रोल करने की कोशिश करेंगे तो इससे आपका रिश्ता टूट सकता है.
नजर बनाए रखना-
अगर आप अपने पार्टनर का हमेशा फोन चेक करते रहते हैं तो गलत आदत है वहीं कुछ लोग अपने पार्टनर के कपड़ों को भी सूंघते हैं. ऐसा करना आपके रिश्ते के लिए गलत हो सकता है. जी हां यह इस बात का संकेत हैं कि आप अपने पार्टनर को लेकर असुरक्षित महसूस करते हैं. अगर आप अपने पार्टनर को लेकर शक करेंगे तो इससे रिश्ता टूट सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news