ध्यान दें 5 राशि वाले लोग! 100 दिनों में खत्म कर लें पेंडिंग काम, शनि देंगे बहुत बड़ी सफलता
Advertisement
trendingNow12364778

ध्यान दें 5 राशि वाले लोग! 100 दिनों में खत्म कर लें पेंडिंग काम, शनि देंगे बहुत बड़ी सफलता

Shani Vakri 2024: शनि इस समय उल्‍टी चाल चल रहे हैं और यह समय 5 राशि वालों के लिए विशेष है. यदि ये जातक कुछ सावधानी बरतें तो इन लोगों को शनि की कृपा से बड़ी सफलता मिल सकती है. 

ध्यान दें 5 राशि वाले लोग! 100 दिनों में खत्म कर लें पेंडिंग काम, शनि देंगे बहुत बड़ी सफलता

Shani Vakri means: लगातार पेंडिंग काम बढ़ रहे हैं, काम बनते-बनते रुक रहे हैं, पैसा फंसा हुआ है, इस तरीके की समस्याएं निरंतर चिंता बढ़ने वाली होती है. कुछ राशि वालों के लिए यह समय पेंडिंग कार्यों को निपटाने वाला चल रहा है क्योंकि इस समय शनि वक्री हैं. यह समय सारा फोकस रुके हुए कामों को तेजी देने वाला है. अंतरिक्ष में कर्मों के देवता शनि वक्र गति से पीछे की ओर आ रहे हैं और जब शनि वक्री गति से चलते हैं तो उनका प्रभाव और बढ़ जाता है जिससे उनका फोकस अपने बकाया कामों पर अधिक रहता है. उनकी गति धीमी होने के कारण कार्यों में प्रगति धीरे-धीरे आती है. 

15 नवंबर 2024 तक वक्री रहेंगे शनि 

शनिदेव कुंभ राशि में रहते हुए  29 जून को वक्री हो गए थे और 15 नवंबर को मार्गी हो जाएंगे. ऐसे में इन 104 दिन अगर पेंडिंग काम, फंसे हुए धन को निकालने में फोकस कर लिया जाए तो निश्चित रूप से सफलता प्राप्त हो सकती है. इन दिनों में आपको बिलकुल भी परेशान नहीं होना है, काम न भी बने तो भी लगे रहना है, क्योंकि जिन खोजा तिन पाइया यानी कि जो लोग लगातार प्रयत्न करते हैं, मेहनत करते हैं वह सफल होते हैं. ज्‍योतिषाचार्य पंडित शशिशेखर त्रिपाठी से जानिए शनि के मार्गी होने से किन राशि वालों के लिए अच्‍छे योग बन रहे हैं. 

मेष- मेष राशि के लोगों को पैसों से संबंधित पेंडिंग कार्यों पर फोकस करना है. रुका हुआ पेमेंट, कोई उधारी या लोन सैंक्शन कराने के लिए यदि आपको चक्कर काटने पड़ रहे थे, तो उन कार्यों पर ज्यादा फोकस करना है. कंपनी की ओर से  यदि कोई टारगेट मिला है, तो उसे पूरा करने के लिए प्रयास करें मेहनत रंग लाएगी. इंसेंटिव लेने वाले लोगों को भी एक्टिव रहना है.

यह भी पढ़ें : शुक्र गोचर बांटेगा धन की पोटली, 7 दिन में इन राशि वालों की होगी मनोकामना पूरी

वृष- वृष राशि के लोग ऑफिशियल काम को लेकर बिल्कुल आलस्य न करें. ऑफिस से  संबंधित फाइल या अन्य कोई काम जो बार-बार अटक रहा है, किन्हीं कारणों से पूरा नहीं हो रहा है, उसे पूरा करने के प्रयास में लग जाए. 

सिंह- इस राशि के लोगों को मुकदमेबाजी में एक्टिव रहना है, हो सकता है कि आपको पराजय मिली हो लेकिन धैर्य के साथ काम करें, क्योंकि यह समय अंतिम समय में बाजी पलटने का है. तो वहीं जो लोग कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं वह भी मेहनत को बढ़ाए, सफलता मिलने की प्रबल संभावना है.

यह भी पढ़ें : मेष से मीन तक सभी 12 राशियों का अगस्‍त महीने का मासिक राशिफल पढ़ें

तुला- तुला राशि के लोगों को  समझ बढ़ानी है. जो लोग हायर स्टडी, पीएचडी या रिसर्च कर रहे हैं, वह हताश न हो. अब से इन 104 दिनों में आपके सारे काम बनने की प्रबल संभावना है. यह समय निराशा को पीछे धकेलने का है इसलिए सकारात्मक सोच के साथ ही कार्य करें.

कुंभ- इस राशि के लोगों की लग्न में शनि है, इसलिए यदि पर्सनैलिटी इंप्रूवमेंट के लिए कोई जिम या क्लासेज शुरु करने का विचार बना रहे थे, तो वह 15 नवंबर से पहले ही शुरु कर लें. मकान या भवन के मामले में जो कार्य रुके हुए थी, वह सब काम  धीरे- धीरे होंगे. काम में तेजी नहीं होगी लेकिन धीरे -धीरे सारे काम होते जाएंगे. बहुत ज्यादा हड़बड़ाहट नहीं करनी है क्योंकि वक्री शनि में यदि आप जरा सा भी पैनिक हुए तो परेशान हो सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news