शत्रु देंगे कष्‍ट, टूटेगा दुखों का पहाड़! 10 अक्‍टूबर से इन 4 राशि वालों को तंग करेंगे 'बुध'
Advertisement
trendingNow12463222

शत्रु देंगे कष्‍ट, टूटेगा दुखों का पहाड़! 10 अक्‍टूबर से इन 4 राशि वालों को तंग करेंगे 'बुध'

Budh Gochar 2024: नवरात्रि के आठवे दिन व्‍यापार, वाणी के कारक बुध गोचर करके तुला राशि में प्रवेश कर रहे हैं. बुध का राशि परिवर्तन 4 राशि वालों को भारी कष्‍ट दे सकता है. 

शत्रु देंगे कष्‍ट, टूटेगा दुखों का पहाड़! 10 अक्‍टूबर से इन 4 राशि वालों को तंग करेंगे 'बुध'

Budh Gochar in Libra 2024: ग्रहों के राजकुमार बुध जो बुद्धि, मित्रता, तर्क, चतुरता, संवाद, वाणी, एकाग्रता, सौंदर्य और त्वचा के कारक ग्रह हैं. बुध शुभ हो तो जातक बोलने में निपुण होता है. बड़ा कारोबारी बनता है. बुद्धिमान और तार्किक होता है. 10 अक्‍टूबर 2024 को बुध गोचर करके तुला राशि में प्रवेश करने वाले हैं. 29 अक्‍टूबर तक बुध तुला में ही रहेंगे और सभी 12 राशि वालों के जीवन पर प्रभाव डालेंगे. लेकिन 4 राशि वालों को बुध भारी कष्‍ट देंगे. जानिए किन राशि वालों पर बुध गोचर का नकारात्‍मक असर होगा. 

यह भी पढ़ें: पति को बेइंतहां प्‍यार करती हैं इस बर्थडेट वाली लड़कियां, बना देती हैं सोने की रात और चांदी के दिन

मेष राशि : मेष राशि के लिए बुध का गोचर शुभ नहीं है. इन जातकों को कॉन्फिडेंस में कमी महसूस होगी. इससे काम बनने में दिक्‍कत होगी. शत्रु भी परेशान करेंगे. इनकम में कमी हो सकती है. बजट बिगड़ सकता है. 

यह भी पढ़ें: कम उम्र में ही अमीर बन जाते हैं इन तारीखों में जन्‍मे बच्‍चे, रहती है मां लक्ष्‍मी की विशेष कृपा

सिंह राशि : सिंह राशि वालों को बुध का राशि परिवर्तन अशुभ फल दे सकता है. एक बार फिर आपके प्रदर्शन में गिरावट आ सकती है. ऑफिस में कोई आपकी शिकायत कर सकता है या आपकी गलतियां ही मान हानि का कारण बनेंगी. 

यह भी पढ़ें: सच हुई ये खौफनाक भविष्‍यवाणी तो साल 2025 से मानवता के अंत का होगा आगाज, जानें दुनिया के किस हिस्‍से से होगी शुरुआत

तुला राशि : बुध गोचर करके तुला राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं और इसे इन जातकों के लिए अच्‍छा नहीं कहा जा सकता है. आर्थिक तंगी हो सकती है. व्यापारियों के नए ग्राहक नहीं बनने से मुनाफे पर बुरा असर पड़ेगा. छात्रों को पढ़ाई में सफलता मिलने की संभावना बेहद कम है. यदि लापरवाही की तो फेल भी हो सकते हैं. 

कुंभ राशि : यात्रा और खर्च कुंभ राशि के जातकों को परेशान करेंगे. छात्रों को विशेष तौर पर सावधान रहने की जरूरत है. मेहनत में कमी ना होने दें. आर्थिक तंगी रहेगी. घर में मनमुटाव हो सकता है. सेहत बिगड़ सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news