3 दिन में पलटेगी इन राशियों की किस्‍मत, बुध देंगे अपार धन, थक जाएंगे नोट गिनते-गिनते
Advertisement
trendingNow12216330

3 दिन में पलटेगी इन राशियों की किस्‍मत, बुध देंगे अपार धन, थक जाएंगे नोट गिनते-गिनते

Budh Margi 2024: वैदिक ज्योतिष के अनुसार जल्‍द ही बुध ग्रह मीन राशि में मार्गी होने जा रहे हैं. बुध की सीधी चाल 3 राशि वालों के करियर-कारोबार के लिए बेहद शुभ रहने वाली है. 

3 दिन में पलटेगी इन राशियों की किस्‍मत, बुध देंगे अपार धन, थक जाएंगे नोट गिनते-गिनते

Mercury direct in Pisces 2024: व्‍यापार, वाणी, संवाद, बुद्धि के कारक ग्रह बुध की चाल में बदलाव लोगों की नौकरी-व्‍यापार और आर्थिक स्थिति पर बड़ा असर डालता है. ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार इस समय बुध ग्रह मीन राशि में वक्री चाल चल रहे हैं. 25 अप्रैल से बुध मार्गी होंगे, यानी कि बुध अब सीधी चाल चलेंगे. बुध की चाल में बदलाव का प्रभाव सभी राशि वालों पर पड़ेगा. वहीं 3 राशि वालों के लिए बुध मार्गी होकर तगड़ा लाभ देंगे. इन जातकों के करियर में तरक्‍की करने, धन लाभ और इनकम में बढ़ोतरी होने के प्रबल योग बनेंगे. कह सकते हैं कि इन राशि वालों की 25 अप्रैल से किस्‍मत पलट सकती है. इन लोगों की धन-दौलत में अपार बढ़ोतरी हो सकती है. आइए जानते हैं कि बुध मार्गी का शुभ फल पाने वाली लकी राशियां कौन सी हैं. 

मार्गी बुध का राशियों पर शुभ प्रभाव
  
वृषभ राशि:
बुध का मार्गी होना वृषभ राशि वालों के लिए बेहद शुभदायी रह सकता है. बुध इन जातकों की इनकम में बढ़ोतरी कराएंगे. साथ ही अप्रत्‍याशित धन लाभ भी करवा सकते हैं. ये जातक कई मामलों में लाभ पाएंगे. आपकी दौलत में बढ़ोतरी होगी. वाहन-घर खरीदने के योग बन रहे हैं. व्‍यापार के लिए समय शुभ है. विशेष तौर पर इंपोर्ट-एक्सपोर्ट का काम करने वालों को बड़ा लाभ हो सकता है. 

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए बुध की सीधी चाल बेहद फलदायी साबित होगी. इन जातकों को किस्‍मत का साथ मिलेगा. काम आसानी से बनते जाएंगे. आपकी उन्‍नति होगी और पूरा परिवार आपकी खुशी में शामिल होगा. बढ़े हुए खर्चों से अब तक आप परेशान थे तो अब इससे राहत मिलेगी. किसी धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. लंबी दूरी की यात्रा के योग बन रहे हैं. 

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए भी बुध की चाल में बदलाव अच्‍छे परिणाम देगा. इन जातकों की कोई बड़ी इच्‍छा पूरी हो सकती है. आर्थिक स्थिति अच्‍छी रहेगी. व्‍यापारी वर्ग के लिए यह समय बड़ा लाभ दे सकता है. रुका हुआ पैसा मिल सकता है. संतान की तरक्‍की होगी. आपका आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा. आपकी वाणी का प्रभाव बढ़ेगा और बात करने की कला कई काम पूरे करवा सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news