Car Astrology: वाहन सुख का है कुंडली से सीधा कनेक्शन, जानें कौन बनता है दमदार गाड़ी का मालिक
Advertisement
trendingNow12148340

Car Astrology: वाहन सुख का है कुंडली से सीधा कनेक्शन, जानें कौन बनता है दमदार गाड़ी का मालिक

Car Astro: आज के समय में वाहन, लग्जरी आइटम केवल शौक तक ही सीमित नहीं है बल्कि यह जरूरत भी बन गया है. रोटी कपड़ा और मकान जैसी मूलभूत चीजों में वाहन भी शामिल हो चुका है.

Car Astrology: वाहन सुख का है कुंडली से सीधा कनेक्शन, जानें कौन बनता है दमदार गाड़ी का मालिक

Car Astrology: आज के समय में वाहन, लग्जरी आइटम केवल शौक तक ही सीमित नहीं है बल्कि यह जरूरत भी बन गया है. रोटी कपड़ा और मकान जैसी मूलभूत चीजों में वाहन भी शामिल हो चुका है. वर्तमान समय में तेजी से भागते हुए जीवन में वाहन की उपयोगिता और भी बढ़ गई है क्योंकि यह जीवन की भागमभाग को गतिशील बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करता है.

 

वाहन सुख और कुंडली का संबंध
हर कोई चाहता है कि उसके पास कोई एक वाहन तो हो जिसका इस्तेमाल कर वह अपने गंतव्यों तक सुविधा के साथ शीघ्रता से पहुंच सके. कुछ लोगों की इच्छा लंबी चौड़ी स्टेटस वाली गाड़ी पर बैठने की होती ,है तो कोई स्पोर्ट्स लुक वाली तेज पिकअप वाली गाड़ी खरीदना चाहता है. कुंडली का चौथा स्थान, चौथे स्थान का स्वामी और शुक्र ग्रह किसी को भी वाहन दिलाने में बड़ी भूमिका निभाते हैं. 

 

यह भी पढ़ें: Budhaditya Rajyog 2024: मीन राशि में बन रहा बुधादित्य राजयोग, कर्क समेत इन 4 राशियों को होगा मोटा धनलाभ

ऐसा व्यक्ति खरीदता है दमदार गाड़ी
कुंडली में वाहन दिलाने वाली स्थिति और चौथे स्थान का संबंध यदि चंद्रमा से हो जाए तो ऐसा व्यक्ति वही वाहन खरीदता है, जिसका पिकअप बहुत ही जोरदार होता है. ऐसे लोग वाहन खरीदते समय उसकी मजबूती पर कम उसकी स्पीड पर ज्यादा ध्यान देते हैं. वह चाहते हैं कि उनके हाथ में ऐसा वाहन हो जो स्टार्ट करते ही हवा से बातें करने लगे भले ही उसकी मजबूती बहुत दमदार न हो. वह वाहन खरीदने में फीचर्स में इस बात का भी ध्यान रखते हैं कि उनके हाथ में उस वाहन की स्टियरिंग हो जिसे बहुत ही कम जगह में घुमाया जा सके. 

 

वाहन का रंग
चौथे स्थान की ऐसी स्थिति यदि किसी पुरुष की कुंडली में हो तो वह अपनी पत्नी, बेटी-बहन या परिवार की ही किसी अन्य महिला को पसंद आने वाली गाड़ी खरीदते हैं, खरीदने के पहले उनसे डिस्कस ही नहीं करते बल्कि शोरूम तक ले जाकर कलर आदि भी पसंद कराने का प्रयास करते हैं. चंद्रमा जब भी किसी को वाहन दिलाता है तो वह बहुत चटक रंग खरीदने की इच्छा नहीं व्यक्त करता है. वह क्रीम, सफेद, सिल्वर जैसे रंग ही खरीदने को प्रेरित करता है.  

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news