वर्कप्‍लेस पर फॉलो करें कपड़े-जूते से जुड़े ये जरूरी नियम, शनि चमका देंगे भाग्‍य
Advertisement
trendingNow12337020

वर्कप्‍लेस पर फॉलो करें कपड़े-जूते से जुड़े ये जरूरी नियम, शनि चमका देंगे भाग्‍य

Astrology: सफलता पाना, तरक्‍की करना सभी का सपना होता है लेकिन शनि देव की नाराजगी और भाग्‍य की कमी आपकी उन्‍नति की रफ्तार को धीमा कर सकते हैं. इसलिए वर्कप्‍लेस पर कुछ बातों का विशेष ध्‍यान रखें. 

वर्कप्‍लेस पर फॉलो करें कपड़े-जूते से जुड़े ये जरूरी नियम, शनि चमका देंगे भाग्‍य

Astro Tips for Success: आपकी रोजाना इस्तेमाल होने वाली दो चीजें ऐसी हैं जिनका सीधा संबंध आपकी किस्मत से है. हर कोई चाहता है कि उसकी किस्मत सदैव साथ दे और जीवन में सफलता मिलती रहे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन दो सामान्य चीजों का आपके भाग्य पर कितना बड़ा प्रभाव पड़ता है? इन दोनों चीजों के प्रति सतर्क रहना और सही तरीके से उनका उपयोग करना आपके लिए अत्यंत महत्वपूर्ण बन जाता है.

खुद को संवारना जरूरी 

जब आप ऑफिस, दुकान या किसी अन्य महत्वपूर्ण काम से घर से बाहर निकलते हैं, तो आप हमेशा साफ-सुथरे और प्रेस किए हुए कपड़े पहनने पर विशेष ध्यान देते हैं. इसका मतलब है कि आप जहां भी जा रहे हैं, वहां के अनुरूप कपड़े पहनते हैं. इसे अच्छा ड्रेस सेंस कहा जाता है. खुद को संवारते हैं ताकि आप आधुनिक और अच्छे दिखें. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आपके पैरों में पहने जाने वाले जूतों की क्या अहमियत होती है.

साफ और अच्‍छे जूते पहनें 

अगर आप जल्दबाजी में गंदे जूते पहनकर ऑफिस चले गए, तो वह दिन आपके लिए अच्छा नहीं बीतेगा और आपको अनावश्यक भागदौड़ करनी पड़ सकती है. गंदे जूतों के कारण न केवल आपका व्यक्तित्व प्रभावित होगा, बल्कि इससे आपकी छवि पर भी नकारात्मक असर पड़ेगा. इसलिए, साफ और चमकदार जूते पहनना बहुत महत्वपूर्ण है. यह न केवल आपके आत्मविश्वास को बढ़ाता है, बल्कि आपके व्यक्तित्व को भी और आकर्षक बनाता है. 

शनि रहेंगे प्रसन्‍न 

आपके कपड़े और जूते आपके व्यक्तित्व का हिस्सा हैं, इसलिए, हमेशा यह सुनिश्चित करें कि आप न केवल साफ और प्रेस किए हुए कपड़े पहनें, बल्कि अपने जूतों को भी साफ और चमकदार रखें. पद यानी पैर अच्छा हो तो ग्रहों के न्यायाधीश शनि प्रसन्न रहते हैं, जिन लोगों की साढ़ेसाती चल रही है वह खासकर इस बात का ध्यान रखें. पैरों की सफाई के साथ ही अच्छे और नये फुटवियर का यूज करें.

घर से हटा दें ये चीजें दुर्भाग्य 

इसी तरह बहुत से लोग घरों में खराब कपड़े रखे रहते हैं. कपड़ों का रंग उतर गया है या फिर फट गए हैं, ऐसे कपड़े न स्वयं ही इस्तेमाल करते हैं और न ही किसी दूसरे जरूरतमंद व्यक्ति को देते हैं. अगर घर में खराब या फटे पुराने न इस्तेमाल करने वाले कपड़े रखे रहेंगे तो इसका सीधा संबंध आपके भाग्य से है, घर में अनुपयोगी या खराब कपड़े दुर्भाग्य ही लाते हैं. ऐसे कपड़ों को हटा दीजिए या फिर किसी को बांट दीजिए नहीं तो भाग्य बिगड़ जाएगा और वह आपका साथ देना बंद कर देगा. स्वयं भी फटे पुराने खराब कपड़ों को पहनने से बचना चाहिए नहीं तो यह आपके व्यक्तित्व पर भी प्रभाव डालता है.

Trending news