Guru Gochar 2024: साल 2024 के अंत तक जमकर नोट छापेंगे ये राशि के लोग, भाग्य के दाता होंगे मेहरबान
Advertisement
trendingNow12234858

Guru Gochar 2024: साल 2024 के अंत तक जमकर नोट छापेंगे ये राशि के लोग, भाग्य के दाता होंगे मेहरबान

Jupiter Transit 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 1 मई को देवगुरु बृहस्पति वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. साल 2024 के अंत तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे.  ऐसे में कुछ राशि वालों के लिए ये समय बेहद लकी रहने वाला है. 

 

guru gochar 2024

Lucky Rashiyan of 2024: ज्योतिष शास्त्र में देवगुरु बृहस्पति का विशेष स्थान है. बता दें कि देवगुरु बृहस्पति को ज्ञान, शिक्षक, संतान, दान, पुण्य आदि का कारक ग्रह माना गया है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार देवगुरु बृहस्पति ने 1 मई को ही वृषभ राशि में प्रवेश किया है और साल 2024 तक इसी राशि में विराजमान रहने वाले हैं. इस राशि में रहकर गुरु कई राशियों को विशेष लाभ प्रदान करने वाले हैं. इन राशि वालों के लिए साल 2024 के अंत का समय अनुकूल रहने वाला है. जानें इन लकी राशियों के बारे में. 

Astro Tips: माथे पर तिलक के साथ ये एक चीज लगाने से जीवन में कभी नहीं होती धन-धान्य की कमी

साल 2024 के अंत ये राशियों छापेंगी नोट 

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश कर चुके हैं. ऐसे में मेष राशि वालों के लिए ये समय बेहद शुभ रहने वाला है. नौकरी और व्यापार के लिए ये समय किसी वरदान से कम नहीं है. इस अवधि में मेष राशि वालों को आर्थिक लाभ होगा. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. परिवार के साथ समय व्यतीत करने का समय मिलेगा. वहीं, इस समय निवेश करने से लाभ हो सकता है. धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर प्राप्त होगा. 

वृषभ राशि 

गुरु के इस राशि में प्रवेश करने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. नौकरी और व्यापार में इस अवधि में लाभ होगा. इस दौरान आपके द्वारा किए गए कार्यों की लोग सरहाना करेंगे. धन लाभ होगा, जिससे इन जातकों को आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत कर पाएंगे. 

Akshaya Tritiya 2024: 10 मई को इन राशि वालों की कुंडली में बनेगा बेहद शुभ राजयोग, कुबेर देव होंगे मेहरबान

मिथुन राशि 

ज्योतिष अनुसार इस समय मिथुन राशि वालों को विशेष लाभ होगा. व्यापार में खूब मुनाफा होगा. कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा की गई मेहनत का फल आपको जल्द मिलेगा. जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करने के लिए ये समय शुभ है. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी ये समय शुभ रहेगा. 

सिंह राशि 

इस अवधि में दांपत्य जीवन में सुख की प्राप्ति होगी. कार्यों में सफलता की प्राप्ति होगी. वहीं, आर्थिक तंगी से गुजर रहे लोगों को आर्थिक लाभ होगा. मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा. वहीं, धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा.. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news