Guru Pushya Yog: 8 दिन बाद बनने जा रहा है गुरु पुष्य योग, 3 राशियों की खुलेगी बंद किस्मत, होगा जबरदस्त धनलाभ!
Advertisement
trendingNow12474590

Guru Pushya Yog: 8 दिन बाद बनने जा रहा है गुरु पुष्य योग, 3 राशियों की खुलेगी बंद किस्मत, होगा जबरदस्त धनलाभ!

Guru Pushya Yog Lucky Rashi: ज्योतिष शास्त्र में गुरु पुष्य योग को अत्यंत शुभ माना जाता है. जानकारी के लिए बता दें कि जब गुरुवार के दिन पुष्य नक्षत्र होता है, तब यह विशेष योग बनता है. मान्यता है कि इस योग में किए गए कार्यों में स्थायी सफलता मिलती है.

Guru Pushya Yog: 8 दिन बाद बनने जा रहा है गुरु पुष्य योग, 3 राशियों की खुलेगी बंद किस्मत, होगा जबरदस्त धनलाभ!

Guru Pushya Yog: ज्योतिष शास्त्र में गुरु पुष्य योग को अत्यंत शुभ माना जाता है. जानकारी के लिए बता दें कि जब गुरुवार के दिन पुष्य नक्षत्र होता है, तब यह विशेष योग बनता है. मान्यता है कि इस योग में किए गए कार्यों में स्थायी सफलता मिलती है और धन-संपत्ति में वृद्धि होती है.

यह भी पढ़ें: शरद पूर्णिमा की पूजा में जरूर करें ये 2 आरती, सुख-शांति का होगा वास, दूर होगा आर्थिक संकट!

 

इस दिन बनेगा गुरु पुष्य योग
ज्योतिष गणना के अनुसार 8 दिन बाद यानी 24 अक्टूबर को गुरु पुष्य योग बन रहा है. इस दिन अहोई अष्टमी का व्रत भी रखा जाएगा. यह योग विशेष रूप से तीन राशियों के लिए बेहद शुभ फलदायी रहने वाला है. इन राशियों के जातकों को व्यापार, करियर और व्यक्तिगत जीवन में सफलता प्राप्त होगी और धन लाभ के योग बनेंगे. आइए जानते हैं कि ये तीन राशियां कौन-सी हैं...

1. वृषभ राशि
गुरु पुष्य योग वृष राशि के लोगों के लिए गुड न्यूज लेकर आ सकता है. नौकरी-व्यापार में अपार सफलता की प्राप्ति होगी. नौकरी कर रहे लोगों के लिए समय अनुकूल है. बॉस आपके काम से प्रसन्न रहेंगे. काम में सहयोगियों का भी भरपूर सपोर्ट मिलेगा. व्यापार का विस्तार हो सकता है. करियर के मामले में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. लव लाइफ की समस्याएं भी दूर होंगी.

2. कन्या राशि
कन्या राशि के नौकरीपेशा लोगों को नए अवसर मिल सकते हैं. प्रमोशन के साथ-साथ सैलरी भी बढ़ाए जाने के योग बन सकते हैं. व्यापारियों की बहुत समय से रुकी हुई डील फाइनल हो सकती है जिसमें मुनाफा भी अच्छा होगा. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. कार्यों में भाग्य का साथ मिलेगा. अगर कोई कार्य बहुत समय से रुका हुआ है तो वो पूरा होगा.

यह भी पढ़ें: आज शरद पूर्णिमा पर किसका चमकेगा भाग्य, किसको रहना है सावधान? पढ़ें बुधवार का राशिफल

3. मीन राशि
मीन राशि के लिए गुरु पुष्य योग बहुत लाभदायक रहने वाला है. व्यापार में धनलाभ के नए सोर्स बन सकते हैं. जीवनसाथी के साथ आ रही समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. अगर कोई बीमारी आपको बहुत समय से परेशान कर रही है तो उससे छुटकारा प्राप्त हो सकता है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उन्हें मनचाही जॉब मिल सकती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news