Guru Asta 2024: 2 हफ्ते बाद गुरु होंगे अस्त, इन 3 राशियों के जीवन में होगा बड़ा बदलाव, मिलेगी अपार सफलता
Advertisement
trendingNow12213743

Guru Asta 2024: 2 हफ्ते बाद गुरु होंगे अस्त, इन 3 राशियों के जीवन में होगा बड़ा बदलाव, मिलेगी अपार सफलता

Jupiter Combust in Taurus: ज्योतिष गणना की माने तो 1 मई को गुरु वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे. इसके 2 दिन बाद 3 मई को रात में 10 बजकर 8 मिनट पर वृषभ राशि में ही अस्त हो जाएंगे. गुरु की अवस्था का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा. 

Guru Asta 2024: 2 हफ्ते बाद गुरु होंगे अस्त, इन 3 राशियों के जीवन में होगा बड़ा बदलाव, मिलेगी अपार सफलता

Guru Asta in Vrish Rashi: ज्योतिष शास्त्र में हर एक ग्रह की अवस्था बहुत महत्वपूर्ण होती है. सभी राशियों पर इसका प्रभाव पड़ता है. भाग्य, धन-दौलत के दाता गुरु ग्रह भी जल्द अपनी राशि बदलने वाले हैं. ज्योतिष गणना की माने तो 1 मई को गुरु वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे. इसके 2 दिन बाद 3 मई को रात में 10 बजकर 8 मिनट पर वृषभ राशि में ही अस्त हो जाएंगे. गुरु की अवस्था का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा. हालांकि ये 3 राशियों के लिए काफी शुभ रहेगा और अपार सफलता दिलाएगा. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में.

1. मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए गुरु का अस्त होना काफी शुभ होने वाला है. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा रह सकता है. कार्यक्षेत्र में  नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. व्यापारियों को नई डील्स मिल सकती हैं जिसमें मोटा मुनाफा होगा. आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा. पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे. माता-पिता का आशीर्वाद लेकर कार्य की शुरुआत करें, जरूर सफलता मिलेगी. किसी बीमारी ने अगर लंबे समय से परेशान कर रखा है तो छुटकारा मिल सकता है.

2. कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों को कोई गुड न्यूज सुनने को मिल सकती है. कार्यों में सफलता मिलेगी. अगर किसी कार्य में बहुत समय से बाधाएं आ रही हैं तो वो दूर होंगी. हर क्षेत्र में तरक्की के योग हैं. लवलाइफ में सुधार होगा, जो लोग सिंगल हैं उनको कोई पार्टनर मिल सकता है. अविवाहित लोगों के लिए रिश्ता आ सकता है. दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी और जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जो लोग प्रतियोगिक परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए समय अच्छा है, बेहतर रिजल्ट मिलेंगे, मेहनत करते रहें.

यह भी पढ़ें: इन 4 राशियों के लिए खुशखबरी! शुक्र गोचर से होगा धन लाभ, खुल जाएगी बंद किस्मत

 

3. तुला राशि
तुला राशि के लोगों को जीवन में बड़ा सकारात्मक बदलाव आ सकता है. बिजनैस कर रहे लोगों के लिए समय अच्छा है, बिजनैस की पहुंत बढ़ सकती है. जो लोग नया व्यापार शुरू करने की सोच रहे हैं उनके लिए समय अनुकूल रहेगा. अटका हुआ धन आपको वापस मिल सकता है. आय के भी नए सोर्स बनेंगे जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. पारिवारिक संबंध भी पहले मजबूत होंगे. भाई-बहन का प्यार मिलेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news