Guru Uday: 6 जून को देवगुरु बृहस्पति होंगे उदय, 3 राशियों की पलटेगी किस्मत, घर आएगी धन-संपदा
Advertisement
trendingNow12248060

Guru Uday: 6 जून को देवगुरु बृहस्पति होंगे उदय, 3 राशियों की पलटेगी किस्मत, घर आएगी धन-संपदा

Kendra Trikon Rajyog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 7 मई को देवगुरु बृहस्पति अस्त हुए थे. अब 6 जून को  सुबह 4 बजकर 36 मिनट पर गुरु उदय होने जा रहे हैं. गुरु उदय हो कर केंद्र त्रिकोष राजयोग का निर्माण करेंगे.

Guru Uday: 6 जून को देवगुरु बृहस्पति होंगे उदय, 3 राशियों की पलटेगी किस्मत, घर आएगी धन-संपदा

Jupiter Rise: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह निश्चित अंतराल के बाद अपनी चाल और राशि बदलता है. राशि बदलने से विराजमान ग्रहों के साथ मिलकर राजयोग का निर्माण करते हैं. इसके अलावा ग्रहों की अवस्था भी सभी राशियों के जातकों पर प्रभाव डालती है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 7 मई को देवगुरु बृहस्पति अस्त हुए थे. अब 6 जून को  सुबह 4 बजकर 36 मिनट पर गुरु उदय होने जा रहे हैं. गुरु उदय हो कर केंद्र त्रिकोष राजयोग का निर्माण करेंगे. इससे सभी राशियों में से 3 राशियों को खूब सफलता मिलेगी और आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगा. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

1. मेष राशि
गुरु ग्रह के उदय होने से मेष राशि के व्यापारियों को जबरदस्त फायदा होगा. करियर के लिए समय अच्छा रहने वाला है. इस समय आप नया मुकाम हासिल करने में सफल होंगे. अगर आपको कोई कार्य रुका हुआ है तो वो पूरा होगा और भाग्य का भी भरपूर सहयोग मिलेगा. आय के नए सोर्स बन सकते हैं जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. नौकरी कर रहे लोगों का अगर प्रमोशन रुका हुआ है तो वो इस समय हो सकता है, जिससे सैलरी में वृद्धि देखने को मिलेगी.

2. कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों को किस्मत का साथ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग बनेंगे. व्यापारियों की कोई डील फाइनल हो सकती है जिससे मुनाफा भी अच्छा होगा. विदेश यात्रा पर जाने के संयोग बन सकते हैं. विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल रहेगा सफलता प्राप्त हो सकती है. समाज में मान-सम्मान मिलेगा. नौकरी कर रहे लोगों का प्रदर्शन अच्छा रहेगा, जिसे देखकर बॉस आपसे खुश रहेंगे. 

यह भी पढ़ें: Mangal Gochar: मेष राशि में मंगल गोचर से 3 राशियों का चमकेगा भाग्य, हर क्षेत्र में मिलेगी अपार सफलता

 

3. धनु राशि
देव गुरु बृहस्पति के उदय होने से धनु राशि के लोगों से बहुत लाभ होने वाला है. आय के नए सोर्स बन सकते हैं. धनलाभ के प्रबल योग बनेंगे. नौकरी कर रहे लोगों के काम की तारीफ की जा सकती है. इसके अलावा काम को देखते हुए आपका प्रमोशन हो सकता है. इस समय आप कोई नया वाहन या संपत्ति के मालिक बन सकते हैं. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी हो सकती है. पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे. माता-पिता के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news