Mangal Gochar: मेष राशि में मंगल गोचर से 3 राशियों का चमकेगा भाग्य, हर क्षेत्र में मिलेगी अपार सफलता
Advertisement
trendingNow12247839

Mangal Gochar: मेष राशि में मंगल गोचर से 3 राशियों का चमकेगा भाग्य, हर क्षेत्र में मिलेगी अपार सफलता

Mars Transit in Aries: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी चाल बदलते हैं. इसी के चलते ग्रहों के सेनापति यानी मंगल ग्रह अपना राशि परिवर्तन करने वाले हैं. ज्योतिष गणना के अनुसार मंगल अभी फिलहाल मीन राशि में विराजमान हैं.

Mangal Gochar: मेष राशि में मंगल गोचर से 3 राशियों का चमकेगा भाग्य, हर क्षेत्र में मिलेगी अपार सफलता

Mangal Gochar in Mesh Rashi: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी चाल बदलते हैं. इसी के चलते ग्रहों के सेनापति यानी मंगल ग्रह अपना राशि परिवर्तन करने वाले हैं. ज्योतिष गणना के अनुसार मंगल अभी फिलहाल मीन राशि में विराजमान हैं. 1 जून को मंगल मीन से मेष राशि में प्रवेश करेंगे. इसके बाद 12 जुलाई तक मेष राशि में ही विराजमान रहेंगे. मेष राशि में मंगल का गोचर 3 राशियों के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है. इससे इन राशियों के लोगों को हर क्षेत्र में सफलता और तरक्की मिलेगी. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

1. मेष राशि
ग्रहों के सेनापति यानी मंगल गोचर मेष राशि के लोगों के लिए शुभ माना जा रहा है. इन राशि के जातकों के रुके हुए कार्य पूरे होंगे और भाग्य का भरपूर सहयोग मिलेगा. व्यापारियों के लिए समय अनुकूल रहने वाला है और निवेश करने पर अच्छे रिजल्ट भी आपको देखने को मिल सकते हैं. करियर के मामले में आपको नई सफलताएं हासिल हो सकती हैं. पारिवारिक रिश्तों में मधुरता आएगी. दांपत्य जीवन की मुश्किलें दूर होंगी.

2. धनु राशि
मंगल गोचर धनु राशि के लोगों के लिए फायदेमंद होगा. मानसिक तनाव से मुक्ति मिल सकती है. नौकरी कर रहे लोगों के लिए समय अच्छा रहने वाला है, आपके काम की तारीफ की जा सकती है. इसी के साथ काम को देखते हुए आपको प्रमोशन भी किया जा सकता और सैलरी भी बढ़ाई जा सकती है. परिवार के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं. भाई-बहन का भरपूर सहयोग मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: Dream Astrology: सपने में इस तरह बिल्ली देखना बना सकता है आपको धनवान, जानें क्या कहता है स्वप्न शास्त्र

 

3. मीन राशि
मंगल गोचर से मीन राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति अच्छी होगी. आय के नए सोर्स बन सकते है साथ ही धनलाभ के प्रबल योग बनेंगे. खर्चों में कमी आ सकती है. कार्यक्षेत्र में तरक्की मिलेगी और रुके हुए काम पूरे होंगे. पति पत्नी के बीच के विवाद खत्म होंगे और पूरा सपोर्ट मिलेगा. व्यापारियों को नई डील मिल सकती है जिसमें मोटा मुनाफा हो सकता है. निवेश के लिए समय अनुकूल रहेगा, भविष्य में अच्छे रिजल्ट हासिल हो सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news