Grah Gochar 2024: होली से पहले ही इन राशि वालों के जीवन में आएगी रंगों की बहार, इस ग्रह का गोचर बनाएगा मालामाल
Advertisement
trendingNow12130772

Grah Gochar 2024: होली से पहले ही इन राशि वालों के जीवन में आएगी रंगों की बहार, इस ग्रह का गोचर बनाएगा मालामाल

Mangal Gochar 2024 Effect: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल 15 मार्च को कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहा है. ऐसे में कुछ राशि वालों की तिजोरी में अचानक से खूब सारा पैसा बरसेगा. 

 

mangal gochar 2024

Mars Transit 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर ग्रह गोचर करता है. इस दौरान कुछ राशि वालों को शुभ तो कुछ राशि वालों को अशुभ फलों की प्राप्ति होती है. बता दें कि होली से पहले 15 मार्च 2024 को मंगल कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहा है. बता दें कि मंगल को साहस, सम्मान, खुशी और उपहार का कारक ग्रह माना जाता है. 

होली से कुछ दिन पहले मंगल का राशि परिवर्तन सभी 12 राशियों के जीवन पर प्रभाव पड़ेगा. कुछ राशियों को इस दौरान शुभ तो कुछ को इस दौरान अशुभ फलों की प्राप्ति होगी. चलिए जानते हैं मंगल के गोचर किन राशि वालों की किस्मत चमक सकती है. जानें इन भाग्यशाली राशियों के बारे में. 

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल के गोचर करने से मेष राशि वालों को शुभ लाभ होगा. मंगल आपके आय और लाभ स्थान पर गोचर करेंगे और इस दौरान मेष राशि वालों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी. इस अवधि में आय में जबरदस्त इजाफा होगा. वहीं, अगर कोई नया बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं, तो ये सही समय है. किसी पुराने निवेश से फायदा हो सकता है. साहस और पराक्रम में बढ़ोतरी होगी. 
 
तुला राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तुला राशि वालों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. ये खुश खबरी आपके बच्चों या शादी या फिर नौकरी आदि से जुड़ी हो सकती है. अचानक से धन प्राप्ति होगी. भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी.  

मकर राशि 

बता दें कि इस दौरान मकर राशि वालों को भी मंगल के गोचर से शुभ फलों की प्राप्ति होगी. आप जिस भी काम मे पूरी लगन और मेहनत से काम करेगे, उसमें सफलता जरूर हासिल करेंगे. कुछ दिन बाद अचानक से खूब सारा धन मिलेगा. वाण भाव और धन भाव में मंगल आपको सबकुछ प्रदानन करेंगे. लोगों को अपनी बातों से प्रभावित करने में कामयाब होंगे.  इस अवधि में परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news