Meen राशि में प्रवेश करेंगे मंगल, कर्क समेत इन राशियों की चमकेगी किस्मत
Advertisement
trendingNow12185870

Meen राशि में प्रवेश करेंगे मंगल, कर्क समेत इन राशियों की चमकेगी किस्मत

Mangal Gochar in Pisces: ज्योतिष गणना के अनुसार 23 अप्रैल को ग्रहों के सेनापति मंगल ग्रह मीन राशि में प्रवेश करने वाले हैं. मंगल के मीन राशि में प्रवेश करने से 3 राशियों को जबरदस्त फायदा होने वाला है. 

Meen राशि में प्रवेश करेंगे मंगल, कर्क समेत इन राशियों की चमकेगी किस्मत

Mars Transit in Meen Rashi: ग्रहों का चाल परिवर्तन काफी महत्वपूर्ण माना जाता है. हर ग्रह चाल परिवर्तन का असर सभी 12 राशियों पर देखने को मिलता है. मंगल ग्रह जिसे व्यक्ति के पराक्रम, साहस, शक्ति, ऊर्जा का कारक माना जाता है जल्द ही दूसरी राशि में प्रवेश करने वाले हैं. ज्योतिष गणना के अनुसार 23 अप्रैल को ग्रहों के सेनापति मंगल ग्रह मीन राशि में प्रवेश करने वाले हैं. मंगल के मीन राशि में प्रवेश करने से 3 राशियों को जबरदस्त फायदा होने वाला है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

1. वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए मंगल गोचर काफी शुभ माना जा रहा है. इस राशि के जातको को कोई शुभ समाचार मिल सकती है. पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे और परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. बिजनैस कर रहे लोगों के लिए समय अच्छा है. आपके कारोबार का विस्तार हो सकता है. बिजनैस पार्टनर पर विश्वास जताएं. अकास्मिक धनलाभ के योग बन सकते हैं. अटका हुआ पैसा वापस मिलेगा. खर्चों पर ध्यान रखें.

2. कर्क राशि
कर्क राशि के लोगों के लिए मंगल गोचर फायदेमंद साबित होगा. निवेश करने के लिए ये समय अच्छा है. आपको कोई शुभ समाचार मिल सकती है या आपके परिवार में कोई सदस्य शुभ समाचार सुना सकता है. मन प्रसन्न रहेगा. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन किया जा सकता है. आपके बॉस प्रसन्न होकर सैलरी भी बढ़ा सकते हैं. इससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. स्वास्थ का ख्याल रखें. किसी भी बीमारी को गंभीरता से लें.

 

यह भी पढ़ें: Premanand Maharaj ने बताया खाना खाते समय क्या गलतियां नहीं करनी चाहिए

 

3. वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए लाभदायक साबित होगा. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. वैवाहिक जीवन की समस्याएं खत्म होंगी और पार्टनर का भरपूर साथ मिलेगा. सिंगल लोगों को कोई पार्टनर मिल सकता है और अविवाहित लोगों के लिए रिश्ता आ सकता है. विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं. नौकरी-व्यापार के लिए समय अच्छा है. धनप्राप्ति के प्रबल योग बनेंगे. आय के नए सोर्स बन सकते हैं. निवेश कर सकते हैं, आपको बाद में अच्छे रिजल्ट मिलेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news