Numerology: रिलेशनशिप को लेकर बहुत होशियार होती है इस मूलांक की लड़कियां, हर मोड़ पर मिलता है शनिदेव का साथ
Advertisement
trendingNow12362988

Numerology: रिलेशनशिप को लेकर बहुत होशियार होती है इस मूलांक की लड़कियां, हर मोड़ पर मिलता है शनिदेव का साथ

Mulank 8 Personality: किसी भी महीने की 8, 17, 26 तारीख को जन्में लोगों का मूलांक 8 होता है. मूलांक 8 वाले लोगों का स्वामी ग्रह शनि है. मूलांक 8 वाली लड़कियों का स्वभाव, व्यवहार, करियर, मैरिज लाइफ कैसी रहती है आइए इस बारे में जानें.

 

number 8 people personality

Mulank 8 Wali Ladkiyan Kaisi Hoti Hain: अंक शास्त्र में व्यक्ति की जन्म की तारीख से उसका मूलांक निकाला जाता है. मूलांक से व्यक्ति के स्वभाव, व्यवहार और भविष्य के बारे में बहुत कुछ जाना जा सकता है. आज हम जिस मूलांक की बात रहे हैं वह है मूलांक 8. किसी भी महीने की 8, 17, 26 तारीख को जन्में लोगों का मूलांक 8 होता है. मूलांक 8 वाले लोगों का स्वामी ग्रह शनि है. मूलांक 8 वाली लड़कियों का स्वभाव, व्यवहार, करियर, मैरिज लाइफ कैसी रहती है आइए इस बारे में जानें.

मूलांक 8 वालों का स्वभाव

मूलांक 8 वाली लड़कियां स्वभाव से बहुत शांत, सरल, ईमानदार और समझदार होती हैं. इन पर शनिदेव की कृपा होती है. ये न्याय पसंद होती है इसलिए किसी के साथ दुर्व्यवहार होते नहीं देख सकती. मूलांक 8 वाली लड़कियों पर शनि का प्रभाव होता है और शनि धीमी गति से चलने वाला ग्रह है जिस वजह से इस मूलांक की लड़कियां जीवन में धीरे-धीरे आगे बढ़ती हैं. 

Sawan Shivratri 2024: सावन शिवरात्रि को लेकर दूर कर लें कंफ्यूजन, कब होगा जलाभिषेक; जानें सही तिथि और व्रत विधि
 

करियर में धीरे-धीरे पाती हैं सफलता

मूलांक 8 वाली लड़कियां करियर में भी धीरे-धीरे आगे बढ़ती है. इसके करियर के बीच रुकवटें भी आती है लेकिन ये हार नहीं मानती और निरंतर प्रयास करती रहती है. ये अपने लक्ष्य की ओर धीरे-धीरे बढ़ती है और उसे हासिल जरूर कर लेती है. ये विषम परिस्थितयों से घबराती नहीं है. मूलांक 8 वाली लड़कियां या बहुत सफल होती है या असफल ये मध्यममार्गी कभी नहीं होती. शिक्षा क्षेत्र में भी इस मूलांक वाली लड़कियों को थोड़ा संघर्ष करना पड़ता है लेकिन ये कठिनाइयों दूर करके उच्च शिक्षा प्राप्त करते हैं.

Pradosh Vrat 2024: सालों से चली आ रही गरीबी भी हो जाएगी दूर, सावन के पहले प्रदोष व्रत पर कर लें ये काम
 

मिलाजुला होता है वैवाहिक जीवन

मूलांक 8 वाली लड़कियों की रिलेशनशिप की बात की जाए तो ये लड़कियां रिलेशनशिप को लेकर बहुत तेज होती है. ये सोच-समझकर आगे बढ़ती है. हालांकि इनका विवाह देरी से ही होता है. मूलांक 8 वाली लड़कियां 28-30 साल में शादी करती है. इसका वैवाहिक जीवन भी मिलाजुला ही रहता है प्यार और अनबन लगी रहती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news