Nakshtra Transit 2024: इस ग्रह के नक्षत्र परिवर्तन से अचानक से मालामाल होंगी ये 3 राशियां, जुलाई से बदलेगी किस्मत
Advertisement
trendingNow12298793

Nakshtra Transit 2024: इस ग्रह के नक्षत्र परिवर्तन से अचानक से मालामाल होंगी ये 3 राशियां, जुलाई से बदलेगी किस्मत

Rahu Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जुलाई महीने में राहु अपनी चाल बदलने वाले हैं. राहु शनि के नक्षत्र उत्तरा भाद्रपद में प्रवेश करेंगे, जिसका सीधा लाभ तीन राशियों को मिल सकता है. इससे इन्हें बिजनेस से लेकर नौकरी में काफी लाभ मिलेगा. 

 

rahu transit 2024

Rahu Nakshatra Parivartan 2024: ज्योतिष शास्त्र की मानें तो राहु को सभी नौ ग्रहों में सबसे शक्तिशाली माना जाता है. बता दें कि एक निर्धारित समय के बाद हर ग्रह राशि परिवर्तन करते हैं, जिसकी सीधा प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलता है. फिलहाल राहु अभी मीन राशि में रेवती नक्षत्र में विराजमान हैं. जो कि आगे जाकर 8 जुलाई को उत्तराभाद्रपद में प्रवेश कर जाएगा. इस दौरान राहु शनि के नक्षत्र में प्रवेश करेगा जिसका सीधा प्रभाव 12 राशियों पर देखने को मिलेगा. राहु का शनि के नक्षत्र में प्रवेश से सकरात्मक प्रभाव कुछ राशियों पर देखने को मिल सकता है.

 दरअसल उत्तराभाद्रपद को अद्भुत नक्षत्रों में से एक मानते हैं. इस नक्षत्र को सफलता, अचानक मिलने वाले धन लाभ, अध्यात्म आदि का कारक माना गया है. राहु शनि की यह शुभ स्थिति इन तीन राशियों के लिए काफी लाभकारी होगी, आइए जानें कैसे! बता दें कि राहु 8 जुलाई सोमवार के दिन सुबह 4 बजकर 11 मिनट शनि के नक्षत्र उत्तराभाद्रपद में प्रवेश करेंगे.

Samudrik Shastra: शरीर के इन अंगों पर तिल का होना देता है अशुभ संकेत, शादीशुदा जिंदगी हो जाती है तबाह
 

वृषभ राशि

वृषभ राशि के धन भाव में राहु गोचर करेंगे. जिससे की इस राशि को काफी लाभ मिल सकता है. यदि कोई काम लंबे समय से अटका पड़ा है तो वह अब पूरा हो जाएगा. सरकारी नौकरी करने वालों की तो बल्ले ही बल्ले रहेगी. शेयर मार्केट में काफी लभ मिलेगा. आय के नए रास्ते बनेंगे. संतान की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है.

तुला राशि

तुला राशि को अचानक से धन लाभ हासिल होगा. आय के नए रास्ते बनेंगे. भाग्य का भी पूरा साथ मिलेगा. जॉब करने वालों का प्रमोशन होगा. बिजनेस करने वालों को भी काफी लाभ मिलेगा. सेहत को लेकर अलर्ट रहने की आवश्यकता है.

Rashifal: बुधवार को इन राशि वालों पर कृपा बरसाएंगे भगवान गणेश, झट से बनेगा हर बिगड़ा काम
 

वृश्चिक राशि

इस राशि को अचानक से धन लाभ मिल सकता है. अटका हुआ सारा काम अभी पूरा होगा. फाइनेंस से जुड़े मामलों में फायदा हासिल होगा. वहीं स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी सावधानी बरतने की आवश्यकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news