180 साल बाद रक्षाबंधन पर दुर्लभ योग, 5 राशि वालों के घर में आएगी रुपयों की बाढ़, रातों-रात होंगे मालामाल
Advertisement
trendingNow12389634

180 साल बाद रक्षाबंधन पर दुर्लभ योग, 5 राशि वालों के घर में आएगी रुपयों की बाढ़, रातों-रात होंगे मालामाल

Raksha bandhan Lucky Zodiac Signs: रक्षाबंधन पर इस साल ऐसा दुर्लभ संयोग बन रहा है, जो ज्‍योतिष के अनुसार कुछ लोगों की किस्‍मत बदल सकता है. 19 अगस्‍त 2024, सोमवार को एक-दो नहीं कई शुभ योग बन रहे हैं. 

180 साल बाद रक्षाबंधन पर दुर्लभ योग, 5 राशि वालों के घर में आएगी रुपयों की बाढ़, रातों-रात होंगे मालामाल

Lucky Zodiac Signs Today: आज का दिन कई लोगों के लिए बेमिसाल साबित हो सकता है. इस रक्षाबंधन पर ग्रह-नक्षत्रों की ऐसी स्थिति है जो एक नहीं बल्कि कई शुभ योग बना रहे हैं. ज्‍योतिष के अनुसार करीब 180 साल बाद ऐसे शुभ योगों का दुर्लभ संयोग बन रहा है. पहले तो रक्षाबंधन के दिन आखिरी सावन सोमवार रहेगा. इसके साथ-साथ 19 अगस्‍त 2024 को रक्षाबंधन के दिन बुधादित्य योग, शुक्रादित्य योग, लक्ष्मी नारायण योग, शशयोग आदि का निर्माण हो रहा है. इन योगों का असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. वहीं भाई-बहन के अटूट प्रेम का पर्व रक्षाबंधन 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. जिससे उनके लिए राखी का त्‍योहार बहुत खास रहेगा. आइए जानते हैं कि रक्षाबंधन किन राशियों के लिए शुभ साबित हो सकता है. 

यह भी पढ़ें: रक्षाबंधन से सूर्य सा चमकेगा भाग्‍य, 7 दिन में होगी हर मनोकामना पूरी, पढ़ें साप्‍ताहिक राशिफल

आज की लकी राशियां 

मेष राशि : मेष राशि वाले जातकों के लिए राखी का त्‍योहार शुभ रहेगा. विशेष तौर पर व्‍यापारी वर्ग के लिए रक्षाबंधन का पर्व जमकर धन लाभ कराने वाला रहेगा. उनके बिजनेस में तेजी आएगी. खूब मुनाफा भी होगा. रुके हुए कार्य पूरे होंगे.

वृषभ राशि : वृषभ राशि के जातकों को नौकरी में पदोन्‍नति, सराहना मिलने के योग हैं. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. इनकम बढ़ने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. रिश्‍ते बेहतर होंगे. आप समय का पूरा आनंद लेंगे.  

यह भी पढ़ें: इस साल रक्षाबंधन पर भद्रा का साया, ना करें भाई को राखी बांधने की गलती, जानें क्‍यों इतना अशुभ होता है भद्रा काल

मिथुन राशि : मिथुन राशि वालों को नई नौकरी और प्रमोशन मिलने के योग बन रहे हैं. सरकारी क्षेत्र से जुड़े लोगों को विशेष लाभ हो सकता है. मान-प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी. 

कन्या राशि : कन्‍या राशि वालों को आज की ग्रह-दशाएं बड़ा लाभ पहुंचा सकती हैं. नौकरी का मसला सुलझेगा. आपको पद और यश मिलने के योग हैं. इनकम बढ़ेगी. विदेश जाने के योग हैं. 

यह भी पढ़ें: रक्षाबंधन पर मां लक्ष्‍मी को बुला लें अपने घर, ये उपाय करते ही अचानक मिलेगा खूब सारा पैसा

कुंभ राशि : कुंभ राशि वालों को रक्षाबंधन का दिन नई सौगात दे सकता है. व्‍यापार में मुनाफा बढ़ेगा. नया व्‍यापार शुरू करने की योजना बन सकती है. पार्टनरशिप से लाभ होगा. घर में सुखद समय का आनंद लेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news