मिलेंगे नए मौके, जीत के पथ पर बढ़ेंगे आगे; पढ़ें साप्‍ताहिक करियर और आर्थिक राशिफल
Advertisement
trendingNow12091260

मिलेंगे नए मौके, जीत के पथ पर बढ़ेंगे आगे; पढ़ें साप्‍ताहिक करियर और आर्थिक राशिफल

Saptahik Career Rashifal: इस सप्‍ताह धन, व्‍यापार, वाणी के कारक बुध ग्रह अस्‍त हो रहे हैं. इसका सीधा असर लोगों के करियर और आर्थिक स्थिति पर पड़ेगा. जानें आपके लिए यह सप्‍ताह आर्थिक और कामकाज के मामले में कैसा रहेगा. 

मिलेंगे नए मौके, जीत के पथ पर बढ़ेंगे आगे; पढ़ें साप्‍ताहिक करियर और आर्थिक राशिफल

Saptahik Arthik Rashifal: यह सप्‍ताह वृषभ राशि वालों को करियर में नई मौके दे सकता है. वहीं मेष राशि के जातकों को चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. इंदौर के ज्‍योतिषाचार्य पंडित हिमांशु चौबे बता रहे हैं कि साप्‍ताहिक करियर और आर्थिक राशिफल के अनुसार 5 से 11 फरवरी 2024 तक का समय आपके लिए कैसा रहेगा. 

मेष : आत्मविश्वास का लाभ मिलेगा,चुनौतियों का सामना कर पाएंगे जिससे आपको आपको करियर में बड़ी सफलता मिलने की संभावना है. धन प्राप्ति एवं खर्चों का हिसाब रखें क्योंकि अचानक आई कोई चुनौती आपको आर्थिक संकट में डाल सकती है. 

वृषभ : पैसा कमाने और निवेश के नए रास्ते खुल सकते हैं. फ़िजूलखर्च करने से बचें. बचत करने का प्रयास करें. निवेश के माध्यम धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. नौकरी में नए अवसर मिलेंगे. 

मिथुन: उधार लिया हुआ पैसा चुकाने का समय आ गया है. पुराना लिया हुआ कर्ज चुका देने के बाद कुछ आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी के क्षेत्र में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. 

कर्क: कार्यक्षेत्र में अपने सहयोगियों से मदद मांगने से पीछे न हटें, उनकी मदद से आपकी उन्नति का मार्ग खुल सकता है. पैसों के मामलों में कोई भी निर्णय जल्दीबाजी में न लें. उधार देने से बचें. बचत करने की आदत डालें. 

सिंह: आर्थिक स्थिति बहुत अनुकूल नहीं रहेगी,इसलिए आर्थिक मामलों में सतर्कता की आवश्यकता है. पैसों की बचत में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. नौकरी में अपने उच्च अधिकारियों से विवाद से बचें. 

कन्या: संपत्ति में निवेश करने से बचें. अचानक कोई पुराना रुका हुआ धन मिलने के योग बन रहे हैं. नौकरी के क्षेत्र में बदलाव के संकेत हैं, स्थान परिवर्तन हो सकता है अथवा कोई नई नौकरी मिलने की संभावना है. 

तुला: धन प्राप्ति के मामलों में आपका समय लाभकारी है. आय के स्त्रोत बढ़ेंगे. नौकरी में उन्नति होगी,सहयोगियों का साथ मिलेगा. निवेश करते समय विकल्पों को पूरी तरह जांच लें. निवेश के मामले में कोई भी जोखिम भरा निर्णय ना लें. 

वृश्चिक: करियर के जुड़े मामलों के लिए बहुत अच्छा समय है. करियर के क्षेत्र में नए अवसर मिलने के योग बन रहे हैं. सकारात्मक ऊर्जा के साथ काम करें, सफलता आपको जल्दी हि मिलने वाली है. 

धनु: पुरानी बातों को भूल कर नई ऊर्जा के साथ कार्य करेंगे तो आपको अपने कार्यक्षेत्र में मनचाही तरक्की मिलेगी. अपने आत्मविश्वास का पुनर्निर्माण करें और करियर के क्षेत्र में आगे बढ़ें. धन संबंधित मामलों में सावधानी बरतें. 

मकर: अपने लक्ष्य के प्रति केंद्रित रहें और पूरी लग्न के साथ मेहनत करें सफलता आपके पास आएगी. खुद पर भरोसा रखें और अपनी जीवन शैली को नियमित एवं संतुलित रखें. पुश्तैनी संपत्ति के माध्यम से धन मिलने के योग बन रहे हैं. 

कुंभ: आपके नौकरी पेशा या व्यापार में बड़े बदलाव लेकिन सकारात्मक बदलाव आने वाले हैं. धैर्य रखें एवं समय की प्रतीक्षा करें. आपकी मेहनत और आपका समर्पण, आपको निश्चित रूप से सफलता दिलाएगा. 

मीन: करियर के क्षेत्र में नए अवसर मिलने जा रहे हैं उन्हें पाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है. खर्च करने से ज्यादा बचत करने की आदत डालें. निवेश करते हैं तो सावधानी बरतें. संचित धन को सोच समझ कर खर्च करें. 

Trending news