Shani 2024: शनि की चाल में बदलाव चमकाएगा इन राशि वालों का भाग्य, जीवन में होगी झमाझम पैसों की बारिश
Advertisement
trendingNow12054504

Shani 2024: शनि की चाल में बदलाव चमकाएगा इन राशि वालों का भाग्य, जीवन में होगी झमाझम पैसों की बारिश

Shani Nakshtra Parivartan 2024: न्याय के देवता और कर्म फलदाता शनि साल 2024 में नक्षत्र परिवर्तन कर कई राशियों के जातकों के जीवन को प्रभावित करेंगे. शनि आज शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में शनि का ये परिवर्तन 3 राशि वालों के जीवन पर खास प्रभाव डालेगा. जानें इन 3 राशियों के बारे में. 

 

shani nakshtra parivartan 2024

Shani Nakshtra Transit Effect 2024: ज्योतिष शास्त्र में शनि को न्याय के देवता और कर्म फलदाता के नाम से जाना जाता है. व्यक्ति के कर्मों के अनुसार ही उन्हें फलों की प्राप्ति होती है. शनि अच्छे कर्म करने वालों को शुभ और बुरे कर्म करने वालों को अशुभ फल प्रदान करते हैं.  बता दें कि कर्मों के अनुरूप फल देने वाले शनि 11 जनवरी यानी आज शतभिषा नक्षत्र के दूसरे चरण में प्रवेश कर जाएंगे. शनि का ये नक्षत्र परिवर्तन 3 राशि वालों के जीवन को खासा प्रभावित करेगा. बता दें कि शनि का ये परिवर्तन 3 राशि वालों को खास प्रभाव पहुंचाने वाला है. जानें इन 3 राशि वालों के बारे में. 

तुला राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश तुला राशि वालों को शुभ फ प्रदान करेगा. इस दौरान कार्यक्षेत्र में खास परिवर्तन देखने को मिलेगा. नौकरीपेशा वाले जातकों को सैलरी को लेकर शुभ समाचार मिल सकता है. इस समय आपकी आय में  वृद्धि क पूरी संभावना है. वहीं, बिजनेस कर रहे लोगों की आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होग. बिजनेस के लेकर की गई यात्रा इस समय लाभकारी सिद्ध होगी.   
 
मकर राशि 

शनि का नक्षत्र परिवर्तन करने से मकर राशि वाले नौकरी करने वाले जातकों को अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा. इस समय उनकी आर्थिक स्थित में सुधार होगा. कारोबार में मुनाफा होगा. वहीं, किसी दोस्त से धन लाभ की आशंका है. पिता का सहयोग प्राप्त होगा. इस जातकों को मेहनत का पूरा फल मिलेगा निवेश से धन लाभ हो सकता है. बड़े भाई का सहयोग प्राप्त होगा. 

कुंभ राशि 

बता दें कि अभी शनि कुंभ राशि में ही विराजमान हैं और शतभिषा नक्षत्र के दूसरे चरण में प्रवेश कर चुके हैं.  कुंभ राशि वाले जातकों के जीवन में शनि का नक्षत्र परिवर्तन मंगलकारी साबित होगा. शनि कारक ग्रह बनकर इन राशि वालों को नौकरी और बिजनेस में सफलता प्रदान करेगा. बिजनेस में आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी. पिता से कई लाभ मिलेंगे.  यात्रा से धन लाभ के योग बन रहे हैं. 

Hanuman Jayanti 2024: आज हनुमान जयंती पर बन रहा शुभ संयोग, इन उपायों को करने से दूर हो जाएंगे सारे दुख
 

Thursday Remedies: धन की कमी दूर करते हैं गुरुवार के दिन किए ये काम, करोड़पति बना देगा दूसरे नंबर का उपाय
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news