Vipreet Rajyog 2024: शुक्र और राहु बनाएंगे दुर्लभ विपरीत राजयोग, इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, खुब आएगी धन-दौलत
Advertisement
trendingNow12182634

Vipreet Rajyog 2024: शुक्र और राहु बनाएंगे दुर्लभ विपरीत राजयोग, इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, खुब आएगी धन-दौलत

Vipreet Rajyog in Meen Rashi: शुक्र और राहु की युति से विपरीत राजयोग बनेगा जिससे 3 राशियों को जबरदस्त फायदा होने वाला है. धन-दौलत में बढ़ोतरी हो सकती है. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में.

Vipreet Rajyog 2024: शुक्र और राहु बनाएंगे दुर्लभ विपरीत राजयोग, इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, खुब आएगी धन-दौलत

Vipreet Rajyog 2024: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की चाल काफी महत्वपूर्ण मानी जाती है. हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी चाल परिवर्तन करते हैं. इस चाल परिवर्तन का प्रभाव हर एक व्यक्ति पर पड़ता है. इसी के चलते 31 मार्च यानी शुक्र गोचर हो रहा है. ज्योतिष गणना के अनुसार सुख-सुविधा, लग्जरी लाइफ के दाता शुक्र ग्रह फिलहाल कुंभ राशि में विराजमान हैं. अब शुक्र मीन राशि में प्रवेश करेंगे जहां पर पहले से राहु विराजमान हैं. शुक्र और राहु की युति से विपरीत राजयोग बनेगा जिससे 3 राशियों को जबरदस्त फायदा होने वाला है. धन-दौलत में बढ़ोतरी हो सकती है. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में.

 

1. वृष राशि
वृष राशि के लोगों के लिए विपरीत राजयोग कोई शुभ समाचार लेकर आएगा. आपको अच्छा खासा धनलाभ हो सकता है. आय के नए सोर्स बन सकते हैं जिससे आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. दांपत्य जीवन बेहतर होगा. जीवनसाथी के साथ संबंध पहले से अच्छे होंगे. व्यापारियों के लिए समय अच्छा है. नई डील्स मिल सकती हैं जिसमें आपको मोटा मुनाफा हो सकता है. पारिवारिक जीवन में भी मिठास आएगी.

 

2. मिथुन राशि
मीन राशि में बनने वाले विपरीत राजयोग से मिथुन राशि के जातकों को तगड़ा लाभ होगा. ये समय आपके लिए अनुकूल रहेगा. व्यापारियों के व्यापार का विस्तार हो सकता है. करियर के लिए ये समय अच्छा है. अच्छा धनलाभ होने के भी योग हैं. कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग हैं. बॉस आपके काम को देखते हुए प्रमोशन कर सकते हैं. कोई बड़ी पद आपको मिल सकती है. स्वास्थ का ख्याल रखें, किसी भी छोटी बीमारी को नजर अंदाज न करें. डॉक्टर से सलाह जरूर ले. जीवनसाथी के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. लव लाइफ अच्छी होगी. सिंगल लोगों को नया पार्टनर मिल सकता है.

 

यह भी पढ़ें: Budh Vakri 2024: 2 अप्रैल को बुध होंगे वक्री, इन राशि के स्टूडेंट और व्यापारियों का शुरू होगा golden period

 

 

3. कर्क राशि
राहु और शुक्र की युति से बनने वाला विपरीत राजयोग कर्क राशि के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. शुक्र ग्रह के कारण सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी. धनलाभ होने के प्रबल संयोग हैं. विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी और सफलता हासिल होगी. प्रतियोगिक परीक्षा की तैयारी कर रहे बच्चों के लिए समय अच्छा है, अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. इस समय आपको भाग्य का भी भरपूर सहयोग मिलेगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news