Shukra Gochar 2024: 3 दिन बाद कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे शुक्र ग्रह, इन 3 राशियों को मिलेगा भाग्य का भरपूर साथ
Advertisement
trendingNow12140336

Shukra Gochar 2024: 3 दिन बाद कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे शुक्र ग्रह, इन 3 राशियों को मिलेगा भाग्य का भरपूर साथ

Shukra Gochar 2024 in Kumbh Rashi: शुक्र ग्रह फिलहाल मकर राशि में विराजमान है. 7 मार्च को शनि की राशि में आने से शुक्र और शनि की युति होगी जिससे सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा. कुछ राशियों को सावधानियां पड़ेंगी और किसी को भरपूर भाग्य का साथ मिलेगा.

Shukra Gochar 2024: 3 दिन बाद कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे शुक्र ग्रह, इन 3 राशियों को मिलेगा भाग्य का भरपूर साथ

Shukra Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र में हर एक ग्रह अपने निश्चित काल के बाद चाल परिवर्तन करते हैं. इन चाल परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है लेकिन कुछ राशियों पर असर पॉजिटिव होता है तो किन्हीं पर नेगेटिव. ज्योतिष गणना के मुताबिक 3 दिन बाद यानी 7 मार्च को सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर शुक्र ग्रह शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करेंगे. 

 

शुक्र गोचर से 3 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ
शुक्र ग्रह फिलहाल मकर राशि में विराजमान है. 7 मार्च को शनि की राशि में आने से शुक्र और शनि की युति होगी जिससे सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा. कुछ राशियों को सावधानियां पड़ेंगी और किसी को भरपूर भाग्य का साथ मिलेगा. शुक्र गोचर से 3 राशियों को फायदा होगा. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में.

 

तुला राशि
तुला राशि के जातकों को शुक्र गोचर से फायदा होने वाला है. शनि की राशि में शुक्र ग्रह के प्रवेश से सफलता की प्राप्ति हो सकती है. कार्यक्षेत्र  में तरक्की के द्वार खुल सकते हैं. सिनीयर्स का भरपूर सहयोग मिलेगा और वो आपके काम से खुश भी रहेंगे. धनलाभ के संयोग बनेंगे जिससे आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा. इस समय आपको नए अवसर भी मिलेंगे जो फ्यूचर में अच्छे रिजल्ट लेकर आएंगे.

 

कुंभ राशि
शुक्र गोचर कुंभ राशि के जातकों के लिए लाभदायक माना जा रहा है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को शुभ समाचार मिल सकती है. आर्थिक तंगी से परेशान लोगों को भरपूर फायदा होने वाला है क्योंकि धनलाभ के नए सोर्स बनेंगे. जिन लोगों का मन अशांत है और नकारात्मक विचार आते हैं उनका तनाव दूर हो सकता है. इस समय अपने से बड़ों का आशीर्वाद जरूर लें.

 

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए शुक्र गोचर से विशेष लाभ मिलेगा. व्यापार कर रहे लोगों के लिए समय अच्छा है, निवेश करने से भी अच्छे रिजल्ट्स मिलते हैं. कार्यक्षेत्र में काम की तारीफ हो सकती है. किसी काम में अगर बहुत समय से रुकावटें आ रही हैं तो वो दूर होंगी और सफलता की प्राप्ति होगी. बीमारियां दूर होंगी और स्वस्थ्य भी अच्छा रहेगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news