Shukra-Ketu Yuti: शुक्र-केतु की युति से चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत, धन-समृद्धि में तेजी से होगी वृद्धि
Advertisement
trendingNow12395104

Shukra-Ketu Yuti: शुक्र-केतु की युति से चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत, धन-समृद्धि में तेजी से होगी वृद्धि

Shukra Gochar In Kanya: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगस्त में कई ग्रह गोचर करने वाले हैं इसमें 24 अगस्त को शुक्र कन्या राशि में गोचर कर केतु के साथ युति करेंगे. जानें ऐसे में किन राशि वालों को विशेष लाभ होन वाला है.

 

shukra ketu yuti

Shukra Ketu Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र ग्रह को धन, वैभव, सुख-समृद्धि का कारक ग्रह माना गया है. हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है और सभी 12 राशियों को प्रभावित करता है. 24 अगस्त को शुक्र ग्रह कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे. जहां पहले से ही केतु ग्रह विराजमान हैं और शुक्र के साथ युति बनाकर कई राशि वालों को शुभ फल प्रदान करेंगे. 

दोनों ग्रहों की युति से महासंयोग का निर्माण हो रहा है. इस दौरान जहां कई लोगों को नुकसान होगा वहीं कुछ लोगों को विशेष रूप से लाभ होने वाला है. शुक्र और केतु की युति से भाग्य के द्वार खुलेंगे और धन-धान्य की प्राप्ति होगी. जानें इन लकी राशियों के बारे में. 

Janmashtami 2024 Upay: जन्माष्टमी पर बांसुरी और मोरपंख का ये टोटका बना देगा धनवान, बस ध्यान रखें ये बात
 

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कर्क राशि के जातकों के जीवन पर शुक्र और केतु की युति विशेष फल प्रदान करेगी. इस दौरान इन राशि वालों को बंपर लाभ होगा. इस समय आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कारोबार में लाभ होगा. ज्योतिष अनुसार ये समय प्रेमियों के लिए अनुकूल है. बैंक बैलेंस में इस समय वृद्धि होगी और आय में बढ़ोतरी होगी. 

वृषभ राशि

24 अगस्त को शुक्र के कन्या राशि में प्रवेश करने से केतु के साथ युति हो रही है, जो कि वृषभ राशि वालों के लिए विशेष रूप से लाभकारी रहने वाली है. इस अवधि में इस राशि वालों का भाग्योदय होगा. बता दें कि छात्रों के लिए भी ये समय अनुकूल है. इस समय किस्मत का साथ मिलेगा. मेहनत से कार्यों में सफलता की प्राप्ति होगी. इतना ही नहीं, आर्थिक लाभ होगा. 

Daridra Yog: कुंडली में 'दरिद्र योग' धन आगमन के सभी रास्तों पर लगा देता है रोक, ग्रहों की ऐसी स्थिति होती है भारी
 

कन्या राशि 

धन के कारक ग्रह शुक्र की मायावी ग्रह केतु के साथ युति होने से कन्या राशि वालों को विशेष लाभ होगा. इस दौरान इस महासंयोग से आय में बढ़ोतरी होगी. कार्यक्षेत्र में इस समय लाभ देखने को मिलेगा. इस अवधि में प्रमोशन मिल सकता है. घर परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा. धन लाभ के योग बनते दिख रहे हैं. वहीं, इस अवधि में लंबे समय से अटका हुआ कार्य पूरा होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news