Shukra Gochar 2024: धन के देवता शुक्र 9 दिन बाद बरसाएंगे बेशुमार पैसा, इन लोगों की झोलियों में आएगा करोड़ों रुपया
Advertisement
trendingNow12422742

Shukra Gochar 2024: धन के देवता शुक्र 9 दिन बाद बरसाएंगे बेशुमार पैसा, इन लोगों की झोलियों में आएगा करोड़ों रुपया

Venus Transit 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 18 सितंबर को शुक्र ग्रह तुला राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में कुछ राशि वालों को विशेष रूप से लाभ होगा. जानें इन राशियों के बारे में. 

 

shukra gochar 2024

Shuka Gochar In Tula: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है. सितंबर में कई बड़े ग्रह गोचर करने जा रहे हैं, जिनमें शुक्र ग्रह भी शामिल हैं. 18 सितंबर को शुक्र ग्रह तुला राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं, ऐसे में सभी 12 राशियों को लाभ होगा. बता दें कि सुख-समृद्धि और ऐश्वर्य के कारक समय-समय पर गोचर करते हैं. बता दें कि फिलहाल शुक्र कन्या राशि में विराजमान हैं और 18 सितंबर को दोपहर 2 बजकर तुला राशि में गोचर करने जा रहे हैं. जानें इस दौरान किन राशि वालों को लाभ होगा. 

Radha Ashtami 2024: दो दिन बाद रखा जाएगा राधा अष्टमी का व्रत, ये उपाय करने से जल्द मिलेगा मनचाहा जीवनसाथी
 

तुला राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तुला राशि के जातकों को विशेष लाभ होगा. इस दौरान आर्थिक क्षेत्र में भी लाभ मिलेगा. साथ ही, इस समय कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा. वहीं, जो लोग इस समय नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन्हें सफलता मिलेगी. इस समय वैवाहिक जीवन उत्तम रहेगा और नई खुशियां आएंगी. इस अवधि में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी और विवाह के उत्तम प्रस्ताव आएंगे.  

मकर राशि 

इस समय मकर राशि के जातकों के जीवन में नई खुशियां आएंगी. इसके साथ ही बुद्धि और कौशल के साथ व्यापार और कारोबार क्षेत्र में उन्नति हासिल करेंगे. इस समय पिता के साथ संबंध मजबूत होंगे और सहयोग प्राप्त होगा. अगर आप कोई नया कार्य करनी की सोच रहे हैं, तो इस समय आपको सफलता मिलेगी. कार्यक्षेत्र में अच्छे कार्य के लिए सराहा जाएगा. 

Garuda Purana: स्वर्ग में पाना चाहते हैं स्थान, तो मरने से पहले कर लें ये उपाय
 

कुंभ राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंभ राशि वालों के लिए ये समय अच्छा रहेगा. इस दौरान भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. साथ ही, आमदनी के नए स्रोत प्राप्त होते हैं और भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. वहीं, पारिवारिक जीवन में आ रही समस्याएं दूर होंगी. इसके अलावा, बीते समय से चली आ रही समस्याएं दूर होंगी. कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, जिससे उच्च अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा और कई चिंताएं दूर होगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news