इन बर्थडेट वालों को इस हफ्ते मिल सकती है तरक्‍की, पढ़ें साप्‍ताहिक अंक राशिफल
Advertisement
trendingNow12082889

इन बर्थडेट वालों को इस हफ्ते मिल सकती है तरक्‍की, पढ़ें साप्‍ताहिक अंक राशिफल

Weekly Numerology Prediction : अंक ज्योतिष की गणना के अनुसार 29 जनवरी से 4 फरवरी तक का समय कुछ खास तारीखों में जन्‍मे लोगों के लिए शुभ रह सकता है. इन लोगों को इस हफ्ते करियर में तरक्‍की मिल सकती है. 

इन बर्थडेट वालों को इस हफ्ते मिल सकती है तरक्‍की, पढ़ें साप्‍ताहिक अंक राशिफल

Saptahik Ank jyotish 29 January to 4 February 2024 : अंक ज्योतिष में जातक के जन्‍मतारीख के जोड़ यानी कि मूलांक के आधार पर जातक की पर्सनालिटी, भविष्‍यफल आदि बताया जाता है. साप्‍ताहिक अंक राशिफल से जानते हैं कि यह हफ्ता सभी मूलांक 1 से 9 तक के जातकों के लिए कैसा रहेगा. 

मूलांक 1: इन लोगों को कार्यक्षेत्र में उन्नति मिल सकती है. आपको किसी महत्‍पूर्ण काम या प्रोजेक्‍ट में सफलता मिल सकती है. सिंगल जातकों को पार्टनर मिल सकता है. जीवनसाथी के साथ रिश्‍ते सामान्‍य रहेंगे. मन संतुष्ट रहेगा.

मूलांक 2: इन लोगों की लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. वे अपने भविष्‍य से जुड़ा कोई अहम निर्णय ले सकते हैं. आर्थिक मामलों में यह सप्‍ताह कुछ खास नहीं रहेगा. जीवन में खुशियां पाने के कई अवसर मिल सकते हैं.

मूलांक 3: इन लोगों की विदेश जाने की इच्‍छा पूरी होने के योग बन रहे हैं. अटके काम पूरे होंगे. आपको उन्‍नति मिलेगी. किसी काम का बहुत अच्‍छा नतीजा मिल सकता है. निवेश समझदारी से करें. 

मूलांक 4: घर पर धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है या आप बाहर ऐसा आयोजन अटेंड कर सकते हैं. आप अपने टैलेंट और व्‍यवहारकुशलता की दम पर अहम काम पूरा करेंगे. आर्थिक मामलों में आपके प्रयास सफल हो सकते हैं. लव लाइफ में समय रोमांटिक रहेगा. 

मूलांक 5: करियर में तरक्‍की पाने के योग बनेंगे. आपका मान सम्मान भी बढ़ेगा. कोई सकारात्मक समाचार मिल सकता है. आर्थिक स्थिति सामान्‍य रहेगी. अपने अंतर्मन की सुनें. सप्ताह के अंत में एक नई शुरुआत जीवन में सुख समृद्धि के द्वार खोलेगी.

मूलांक 6: आपकी लव लाइफ प्रेम से महकने वाली है. सिंगल जातकों को पार्टनर मिल सकता है. धन लाभ होगा. करियर में कोई बड़ा काम पूरा हो सकता है. परिवार में किसी सदस्य की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे. 

मूलांक 7: पिता के साथ रिश्‍तों में बेहतरी आएगी. ससुराल पक्ष के लोगों के साथ धन का लेन देन करने से बचें. निवेश से लाभ होगा. कामकाज में प्रतिकूल स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है. 

मूलांक 8: वाहन या गाड़ी खरीदने की योजना बन सकती है. सरकार से लाभ मिल सकता है. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगाी. यदि किसी से पैसा उधार लिया है तो अब लौटाने का सही समय है. कार्यक्षेत्र में अहंकार करने से बचें. 

मूलांक 9: आर्थिक स्थिति में धीरे धीरे सुधार आएगा. निवेश से लाभ होने की संभावना बन रही है. परिवार में किसी सदस्य के विवाह की बात आगे बढ़ सकती है. कामकाज में कोई समस्‍या हो सकती है. नई नौकरी खोज सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news