Weekly Numerology: मूलांक 1 वालों को भारी पड़ेगी ये गलती, मूलांक 6 को मिलेगी नई नौकरी, पढ़ें अंक राशिफल
Advertisement
trendingNow12347279

Weekly Numerology: मूलांक 1 वालों को भारी पड़ेगी ये गलती, मूलांक 6 को मिलेगी नई नौकरी, पढ़ें अंक राशिफल

Weekly Numerology Horoscope : अंक ज्‍योतिष के अनुसार जुलाई का आखिरी सप्‍ताह मूलांक 1 के जातकों को हानि दे सकता है. वहीं मूलांक 3 वालों के लिए शुभ रहेगा. पढ़ें मूलांक 1 से मूलांक 9 का अंक राशिफल. 

Weekly Numerology: मूलांक 1 वालों को भारी पड़ेगी ये गलती, मूलांक 6 को मिलेगी नई नौकरी, पढ़ें अंक राशिफल

Saptahik Ank Jyotish : अंक ज्योतिष में मूलांक के जरिए भविष्‍यफल की गणना की जाती है. मूलांक जन्‍म तारीख का जोड़ होता है. जुलाई का आखिरी सप्‍ताह बहुत खास है. इस सप्‍ताह की शुरुआत सावन महीने से हो रही है. साथ ही ग्रह-स्थितियां भी रोचक बनी हुई हैं. साप्‍ताहिक अंक ज्‍योतिष से जानिए कि यह सप्‍ताह किन बर्थडेट वालों के लिए शुभ है और किन बर्थडेट वालों के लिए अशुभ. 

मूलांक 1: वर्कप्‍लेस पर ईगो रखना भारी पड़ सकता है. वाद-विवाद से बचें. लव लाइफ में भी समस्‍या हो सकती है. यह सप्‍ताह थोड़ा बेचैनी में बीतेगा. 

​मूलांक 2: आपकी उन्‍नति के रास्‍ते खुलेंगे. धीरे-धीरे आप एक के बाद एक कामयाबी पाते जाएंगे. निवेश को लेकर थोड़ा सावधान रहें. हालांकि आपके पास निवेश के लिए पर्याप्‍त पैसा हो इसमें भी संशय है. 

​मूलांक 3: समय अच्‍छा है. धन लाभ होने के योग हैं. पार्टनरशिप में काम करने वालों को लाभ होगा. करियर को लेकर धैर्यपूर्वक निर्णय लें. लव लाइफ में जिद ना पकड़ें. 

​मूलांक 4: वर्कप्‍लेस पर लोग आप पर हावी होने की कोशिश कर सकते हैं. विरोधी भी सक्रिय रहेंगे. खर्च बढ़ सकता है. लव लाइफ में प्रेम बढ़ेगा. 

​मूलांक 5: आपकी तरक्‍की होने के योग हैं. आपको करियर से जुड़ी अच्‍छी खबर मिल सकती है. समय अनुकूल है आपको लाभ होगा. आलस्‍य के कारण आप कुछ मौके खो सकते हैं. निजी जीवन के कारण बेचैनी महसूस होगी. 

​मूलांक 6: सप्‍ताह अच्‍छा है और आपको उन्‍नति देगा. बहुप्रतीक्षित मौका मिल सकता है. किसी विवादित मामले में आपकी जीत होगी. खर्च करते समय अपनी जेब का ख्‍याल रखें. 

मूलांक 7: आपके लिए ये 7 दिन अच्‍छे हैं. अप्रत्‍याशित पैसा मिलेगा. आपको एक के बाद सफलताएं मिलेंगी. लव पार्टनर की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है. वर्कप्‍लेस के मामले में मनचाहा बदलाव हो सकता है. 

​मूलांक 8: आपको नौकरी-व्‍यापार में उन्‍नति मिलेगी. निर्णय लेने में देरी ना करें. पुराने निवेश से अच्‍छा रिटर्न मिलेगा. पर्सनल लाइफ में सुख-समृद्धि आएगी. यात्रा पर जा सकते हैं. 

​मूलांक 9: आपको इस सप्‍ताह ऊंचा पद और मान-सम्मान मिलेगा. आपका प्रभाव बढ़ेगा. अपनी आय का कुछ हिस्‍सा दान करें. परिवार या दोस्‍तों के साथ घूमने जा सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news