Astrology: बहुत अच्‍छे बेटे और दामाद साबित होते हैं इन 3 राशियों के लड़के, जीतते हैं सबका दिल!
Advertisement
trendingNow11209669

Astrology: बहुत अच्‍छे बेटे और दामाद साबित होते हैं इन 3 राशियों के लड़के, जीतते हैं सबका दिल!

Lucky boy Sign in Hindi: अक्‍सर कहा जाता है कि बेटियां मां-बाप का बेटों से ज्‍यादा ख्‍याल रखती हैं. ले‍किन कुछ लड़के भी इस मामले में लड़कियों से कम नहीं होते हैं. ये न केवल बहुत अच्‍छे बेटे साबित होते हैं, बल्कि बहुत अच्‍छे दामाद भी बनते हैं.  

फाइल फोटो

Best Son by zodiac Sign: मां-बाप की नजर में बेस्‍ट बेटा और सास-ससुर की नजर में बेस्‍ट दामाद का दर्जा पाना आसान बात नहीं है. इसके लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है. ज्‍योतिष शास्‍त्र के मुताबिक 3 राशियों के लड़के ऐसे होते हैं जो बहुत अच्‍छे बेटे और साथ ही बहुत अच्‍छे दामाद भी साबित होते हैं. ये अपने स्‍वभाव और सेवा भाव से अपने माता-पिता और सास-ससुर का दिल जीत लेते हैं. ये उनका बहुत सम्‍मान करते हैं और बदले में उनसे ढेर सारा प्‍यार-आशीर्वाद पाते हैं. कह सकते हैं कि ये लड़के बहुत लकी होते हैं, जिन्‍हें अपने वरिष्‍ठ परिजनों का इतना प्‍यार मिलता है. 

इन 3 राशियों के लड़के होते हैं लकी 

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातक बुद्धिमान, मेहनती और इमोशनल होते हैं. ये किसी को दुखी नहीं देख सकते. इसलिए ये अपने से जुड़े सभी रिश्‍तों को प्‍यार भी करते हैं और परवाह भी करते हैं. वे जिस तरह अपने माता-पिता की सेवा के लिए तत्‍पर रहते हैं, वैसे ही पत्‍नी के माता-पिता का भी ख्‍याल रखते हैं. उन्‍हें खूब इज्‍जत देते हैं. 

कर्क राशि: कर्क राशि के लड़के बुद्धिमान, समझदार और संस्‍कारी होते हैं. वे बड़ों का सम्‍मान करते हैं और अपनी हर जिम्‍मेदारी अच्‍छे से निभाते हैं. अपने इन गुणों के कारण वे परिवार में सभी के प्रिय होते हैं. वे अपने माता-पिता की खूब देखभाल करते हैं. इसी तरह अपने सास-ससुर का भी बहुत ध्‍यान रखते हैं. इसलिए ये चहेते बेटे और दामाद दोनों बनते हैं. 

यह भी पढ़ें: Planet Transit 2022: 2 दिन में 2 अहम ग्रहों ने बदली चाल, 4 राशि वालों की होगी चांदी! मिलेगी तरक्‍की-पैसा

धनु राशि: धनु राशि के जातक कर्मठ, ईमानदार और दिल के सच्चे होते हैं. वे जिन लोगों से जुड़ जाएं उनका ताउम्र साथ देते हैं. उनको खूब प्‍यार देते हैं और परवाह भी करते हैं. आमतौर पर ये जातक अपने माता-पिता के खूब लाड़ले होते हैं. शादी के बाद वे आसानी से अपने सास-ससुर का दिल भी जीत लेते हैं. इनका हंसमुख स्‍वभाव लोगों को इनकी ओर आकर्षित करता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news