Astrology: छोटी-छोटी बातों पर नाराज हो जाते हैं ये 3 राशि वाले, कहीं आपके आसपास तो नहीं ऐसे लोग
Advertisement

Astrology: छोटी-छोटी बातों पर नाराज हो जाते हैं ये 3 राशि वाले, कहीं आपके आसपास तो नहीं ऐसे लोग

ज्‍योतिष (Astrology) के मुताबिक कुछ राशि (Zodiac Signs) वाले लोग छोटी सी बात पर ही नाराज हो जाते हैं. इन लोगों को अपने काम या जिंदगी में किसी का दखल रास नहीं आता है. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: एक ही राशि (Zodiac Sign) के लोगों में कुछ बातें एक जैसी होती हैं, जैसे-उनका मूल स्‍वभाव, नजरिया, आदतें. ऐसी ही एक आदत होती है छोटी-छोटी बातों पर नाराज होना. कुछ लोग जरा सी बात पर नाराज (Angry) हो जाते हैं. फिर चाहे उनके बताए काम में कोई छोटी सी भी गलती कर दे या कोई उन्‍हें अनदेखा कर दे. ये लोग छोटी सी बात पर भी आसानी से भड़क जाते हैं. इन लोगों के साथ एडजस्‍ट कर पाना थोड़ा मुश्किल होता है. आज हम ऐसी ही राशियों के बारे में जानते हैं. 

  1. छोटी सी बात पर नाराज हो जाते हैं इन राशियों के लोग 
  2. आसानी से नहीं मानते 
  3. सिंह राशि वालों को अनदेखी नहीं होती बर्दाश्‍त 

छोटी सी बात पर भड़क जाते हैं ये लोग 

कन्या (Virgo): कन्‍या राशि के लोग खासे परफेक्शनिस्ट होते हैं. यदि कोई भी काम सही तरीके से न किया जाए तो गलती करने वाले पर भड़कने में उन्‍हें देर नहीं लगती है. हालांकि उनकी यह खामी तब खूबी बन जाती है जब कोई काम एकदम परफेक्‍ट करना हो. 

सिंह (Leo): सिंह के लोगों में पैदाइशी दंभ और रौब की भावना होती है. उन्‍हें लगता है कि हमेशा लोग उनको तवज्‍जो दें. यदि उन्‍हें इस तरह प्राथमिकता न मिले तो वे पल झपकते ही नाराज हो जाते हैं. ये लोग किसी भी मामले में एडजस्‍ट करना पसंद नहीं करते हैं. 

यह भी पढ़ें: Shani Ki Sade Sati: इन 5 राशियों पर 10 साल तक नहीं रहेगा शनि की साढ़े साती का साया, चेक करें अपनी राशि

धनु (Sagittarius): धनु राशि के लोगों को बदलाव रास नहीं आते हैं. वे आमतौर पर अपने तरीके और धारणाओं पर ही चलना पसंद करते हैं. ऐसे में यदि इनकी जिंदगी में या काम में थोड़ा भी बदलाव लाने की कोशिश की जाए तो वे नाराज हो जाते हैं. 

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. Zee News इनकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news