Daily Horoscope 10 April 2021: राशिफल में जानें शनि की साढ़ेसाती से बचने के उपाय, महालक्ष्मी भी करेंगी कृपा

Daily Horoscope 10 April 2021: कोर्ट-कचहरी में जीत मिल सकती है. पिता के स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा. प्रेम की स्थिति अच्‍छी है. बिजनेस में भी फायदा होगा. तांबे की कोई चीज अपने पास रखें. राशिफल में जानें आज आपका दिन कैसा रहेगा.

Daily Horoscope 10 April 2021: राशिफल में जानें शनि की साढ़ेसाती से बचने के उपाय, महालक्ष्मी भी करेंगी कृपा
शनि देव.

नई दिल्ली: क्या आप शनि की ढैया, साढ़ेसाती या महादशा से परेशान हैं? क्या भाग्य आपका साथ नहीं देता है? ऐसे में ज्योतिषाचार्य पंडित देवस्य मिश्र के अनुसार, आज भगवान शनि की उपासना अपराजिता और केतकी के फूल से करें. इसके अलावा अपने घर के दाहिनी तरफ शमी का पौधा लगाएं. इससे शनि देव के साथ-साथ महालक्ष्मी भी प्रसन्न हो जाएंगी और कृपा करेंगी. आज के राशिफल (Daily Horoscope 10 April 2021) में जानें आपका दिन कैसा बीतेगा.

मेष- शारीरिक स्थिति पर ध्‍यान देने की जरूरत है. प्रेम में उलझें नहीं. भावनाओं में बहकर कोई फैसला न लें. बिजनेस के दृष्टिकोण से आप सही चल रहे हैं. सूर्य देव को जल देते रहें. लाल चीज पास में रखें.

वृष- जमीन, घर या वाहन खरीदने का योग बन रहा है. घर में कलह हो सकती है, इससे बचें. स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम और प्रेम की स्थिति अच्‍छी है. बिजनेस धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है. शनि देव की आराधना करते रहें.

मिथुन- आज शुभ समय होगा. स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा और प्रेम की स्थिति मध्‍यम है. बिजनेस के लिहाज से आज का दिन अच्छा है. पीली चीज का दान करते रहें.

ये भी पढ़ें- घर के मंदिर में क्यों नहीं रखी जाती है शनिदेव की मूर्ति, इसकी वजह क्या है; जानें

कर्क- अपनी वाणी पर कंट्रोल रखने की जरूरत है. स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार महसूस होगा. प्रेम और बिजनेस में भी बहुत जल्‍द अच्छे रिजल्ट दिखेंगे. ये दोनों अभी मध्‍यम चल रहे हैं. बजरंग बली की पूजा करते रहें.

सिंह- आज अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें. विरोधियों का सामना डटकर करेंगे. प्रेम की स्थिति अच्‍छी है. बिजनेस में फायदा होने के संकेत मिल रहे हैं. सूर्य देव को जल देते रहें.

कन्‍या- सिरदर्द, आंखों की परेशानी और आर्थिक संकट की स्थिति के बारे में सोचकर दुखी रहेंगे. स्‍वास्‍थ्‍य और प्रेम अच्‍छा है. बिजनेस में लाभ होने का योग बन रहा है. हालांकि फिजूल खर्च से आप परेशान हो सकते हैं. सूर्य देव को जल देते रहें.

तुला- कमाई के नए स्त्रोत बनेंगे. शुभ समाचार मिलेगा. यात्रा का योग बन रहा है. स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम अच्‍छा और बिजनेस ठीक-ठाक चल रहा है. तांबे का बर्तन दान करें.

ये भी पढ़ें- चैत्र नवरात्रि के नौ दिनों में भूलकर भी न करें ये गलतियां, माता हो जाएंगी नाराज

वृश्चिक- कोर्ट-कचहरी में जीत मिल सकती है. पिता के स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा. आपका स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है. प्रेम की स्थिति अच्‍छी है. बिजनेस में फायदा होगा. तांबे की कोई भी चीज अपने पास रखें.

धनु- जल्द कोई शुभ समाचार मिलेगा. मंदिर में भगवान के दर्शन के लिए जा सकते हैं. पूजा-पाठ में मन लगेगा. प्रेम मध्‍यम और बिजनेस अच्छा है. पीली चीज पास में रखें.

मकर- आज आप किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम और प्रेम की स्थिति मध्‍यम से बेहतर की तरफ है. वहीं बिजनेस में फायदा होता दिख रहा है. मां काली की उपासना करें.

कुंभ- रोमांस के लिहाज से आज का दिन अच्छा है. प्रेमी-प्रेमिका से मुलाकात हो सकती है. जीवनसाथी से संबंध और मधुर होंगे. स्‍वास्‍थ्‍य और प्रेम अच्‍छा है. बिजनेस भी ठीक चल रहा है. हरी चीज पास में रखें.

मीन- आज मामा के घर से कोई अच्छा समाचार मिलेगा. स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है. प्रेम मध्‍यम है. बिजनेस ठीक-ठाक है. भगवान शिव की पूजा करें.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.