पुणेः दगडूशेठ हलवाई गणपति को भक्त ने चढ़ाया 151 किलो का लड्डू

दगडूशेठ हलवाई गणपति मंदिर पुणे का सबसे पुराना गणेश मंदिर है. जो की आसपास के इलाके मे खासा मशहूर है. देश विदेश से यहां पर लोग दर्शन के लिए आते है. 

पुणेः दगडूशेठ हलवाई गणपति को भक्त ने चढ़ाया 151 किलो का लड्डू

पुणेः देशभर में गणेश उत्सव की धूम के बीच महाराष्ट्र के पुणे से बप्पा के एक भक्त द्वारा गणपति को अनोखा भोग लगाने की खबर मिली है. पुणे के दगड़ूसेठ हलवाई गणपति को एक भक्त ने 151 किलो का मोदक अर्पण किया है. यह भक्त पुणे के मावल इलाके में रहने वाले है. जोकि अपने पूरे परिवार के साथ दगडूशेठ हलवाई गणपति का दर्शन लेने आए थे. 

151 किलो के इस मोदक पर स्वास्तिक का चिन्ह बना है और जय गणेश लिखा है. यह मोदक पूरी तरह से मावे से बना है. इस मोदक पर चांदी का वर्क लगाया गया है और ड्रायफ्रूट से मोदक पर डिजाइन किया गया है.

मावल के इस भक्त ने अपने पूरे परिवार के साथ गणेशजी की पूजा की. इसके लिए खास पूजा का आयोजन किया था. पूरा परिवार मंडप में बैठकर कर पूजा कर रहा था. जिसमें चंद महिने का बच्चा भी शामिल हुआ. इस भक्त का कहना है कि अपने परिवार की खुशहाली के लिए वह दगडूशेठ हलवाई गणपति को यह 151 किलो मोदक का चढावा दे रहे है. परिवार में सुख और शांति हमेशा बनी रहे और भगवान सभी का कल्याण करे यह कामना उन्होंने भगवान से की है. 

पिछले साल भी एक भक्त ने 200 किलो वजनी लड्डू दगडूशेठ हलवाई गणपति को भेंट किया था. दगडूशेठ हलवाई गणपति मंदिर यहां का सबसे पुराना गणेश मंदिर है. जो की आसपास के इलाके मे खासा मशहूर है. देश विदेश से यहां पर लोग दर्शन के लिए आते है. अपनी मन्नत मांगते है और भगवान को चढावा देते है. यह मोदक प्रसाद के तौर पर गणेश भक्तो में बांटा जाएगा.