नवरात्र के दौरान गुजरात में गरबा की धूम, सूरत में बच्चों ने स्केटिंग गरबा कर सबको किया हैरान
Advertisement
trendingNow1580465

नवरात्र के दौरान गुजरात में गरबा की धूम, सूरत में बच्चों ने स्केटिंग गरबा कर सबको किया हैरान

सूरत के बच्चे स्केट्स पहनकर गरबा कर रहे है. जिस स्केट्स पर हम और आप ठीक से खड़े नहीं रह पाते है वैसे में ये बच्चे इन्हें पहन कर एक दम सरलता से गरबा कर रहे है. 

नवरात्र के दौरान गुजरात में गरबा की धूम, सूरत में बच्चों ने स्केटिंग गरबा कर सबको किया हैरान

सूरतः नवरात्रि का त्यौहार गुजरात में पूरे धूम धाम से मनाया जाता है ये तो हम जानते ही हैं, लेकिग गुजरात के लोग इस दौरान रचनात्मक होकर कुछ न कुछ अलग करते ही है. कुछ सर पर मटके रखकर गरबा खेल लेते है तो वहीं कई लोग 4-5 मटकियां अपने सिर पर रख कर गरबा खेल लेते है. ऐसे कामों में ज़्यादातर सूरत के लोग हमेशा आगे रहते है. सूरत के कुछ बच्चों ने ऐसे गरबा किया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

सूरत के बच्चे स्केट्स पहनकर गरबा कर रहे है. जिस स्केट्स पर हम और आप ठीक से खड़े नहीं रह पाते है वैसे में ये बच्चे इन्हें पहन कर एक दम सरलता से गरबा कर रहे है. वो भी गाने की एक-एक बीट से ताल मिला कर ये बच्चे गरबा कर रहे है. आपको बता दें कि सूरत के ये बच्चे इससे पहले भी स्केटिंग डांस करके खूब वाहवाही बटोर चुके है.

सूरत के ये बच्चे मामूली गरबे के साथ साथ ढोडिया भी कर रहे है. जबकि कई लोगों के लिए ढोडिया कर पाना भी मुश्किल है मगर सूरत के ये बच्चे मक्खन की तरह ढोडिया कर रहे है. कुछ लोगों को पहली बार में ऐसा लगा की इन बच्चों ने पैर में घुंघरू या कुछ पहना होगा लेकिन जब उन्हें बताया गया कि ये बच्चे स्केटिंग पहन कर गरबा कर रहे है तो वे दंग रह गए. ये बच्चे जहां भी अपना अनोखा करतब दिखाते है लोग आश्चर्या में पड़ जाते है.

fallback

यह वीडियो भी देखें:

इस प्रकार से जब भी अन्य गरबा खिलाड़ी आभूषणों के साथ तैयार हो कर नवरात्रि के गरबा ग्राउंड में जाते हैं, तो इन बच्चों के लिए उनका विशेष आभूषण उनके स्केटिंग हैं जो उन्हें अन्य सभी से अलग करते हैं.

इन बच्चों ने गरबे और ढोडिया के साथ हिपहॉप गरबा भी किया है. इन बच्चो का टैलेंट वैसे तो काबिले तारीफ है ही मगर इन बच्चों को इसके लिए ट्रेंड करने वालों को भी सलाम है जो आए दिन अनोखे टैलेंट के साथ बच्चों को तैयार करते है. फिलहाल तो ये जहां भी जा रहे है वहां के लोगों के लिए वे आकर्षण का केंद्र बन जाते है. आगे देखना होगा की वे क्या और नए अनोखे टैलेंट लेकर आते है.

Trending news