Horoscope, 07 July 2021: बुधवार के दिन चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, बस रखना होगा इन बातों का ध्यान
Advertisement
trendingNow1936352

Horoscope, 07 July 2021: बुधवार के दिन चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, बस रखना होगा इन बातों का ध्यान

राशिफल 07 जुलाई 2021: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ और मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा आने वाला दिन. जानिए

Horoscope, 07 July 2021: बुधवार के दिन चमकेगी इन राशि के जातकों की किस्मत, बस रखना होगा इन बातों का ध्यान

नई दिल्ली: मेष, वृषभ, कन्या समेत सभी 12 राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन खुशियों से भरा होगा. आप अपनी चालाकी से सारे काम पूरे करेंगे, जिससे धन लाभ होगा. कई राशि के जातकों को तो सुबह से ही शुभ समाचार प्राप्त होने लगेंगे. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि अन्य राशि वालों के लिए बुधवार का दिन कैसा रहने वाला है.

  1. बुधवार का दिन सभी राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा
  2. आप अपनी बुद्धिमत्ता का प्रयोग कर सभी काम पूरे करेंगे
  3. व्यापार में धन लाभ होने के भी संकेत मिल रहे हैं 

मेष (Aries): बुधवार का दिन मांगलिक कार्य के लिए शुभ रहेगा. मन प्रसन्न रहेगा. बहुत दिनों के बाद किसी अपने से मिलने का मौका मिलेगा. नवीन कार्य की शुरुआत लाभकारी रहेगी. कोर्ट-कचहरी के मामलों से मुक्ति मिल सकती है. दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होने वाली है.

वृषभ (Taurus): दिन को बेहद खास बनाने के लिए आप परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे, मन प्रसन्न रहेगा. आपको अपने कार्य में सफलता प्राप्त होगी. कोई नया काम मिल सकता है.

मिथुन (Gemini): आपके दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. व्यापार में लाभ होगा. नौकरी में प्रमोशन होगा. उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा. मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होंगी, एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा.

कर्क (Cancer): बुधवार का दिन शिक्षा प्राप्ति के लिए अच्छा है. मेहनत के अनुसार सफलता मिलेगी. उच्च शिक्षा प्राप्ति के लिए विदेश जाने की योजना सफल होगी. दिन की शुरुआत आत्मविश्वास के साथ होगी. परिवार का स्नेह और सहयोग मिलेगा. मौजमस्ती भरी यात्राएं होंगी.

ये भी पढ़ें:- कमाल की साइकिल, बिना पैडल मारे ही चलती है 80KM

VIDEO

सिंह (Leo): आपका दिन अच्छा बीतेगा. शरीर में भी फुर्तीला पन देखने को मिलेगा. व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा. नौकरी के हालात भी अच्छे बने रहेंगे. जैसा चाहोगे वैसा ही फल पाओगे. कार्य क्षेत्र में आज धन लाभ होगा. मित्र, परिवार के लोग तथा सहकर्मी आपकी सहायता करेंगे.

कन्या (Virgo): व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे. आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है. परिवार की तरफ से आप बेफिक्र रहेंगे. आप अपनी चालाकी के साथ काम को अंजाम देंगे.

तुला (Libra): चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे तो उसमें सफलता मिलेगी. आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे. पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा. भाग्य आपके साथ है. कार्य क्षेत्र में अच्छी सफलता मिलेगी. मेहमान के आगमन से दिन खुशनुमा बना रहेगा.

वृश्चिक (Scorpio): कार्यक्षेत्र में प्रभाव बना रहेगा. अच्छा धन लाभ होगा. परिवार की जरूरतों का पूरा ध्यान रखेंगे. पूरा दिन चुस्ती-फुर्ती के साथ आप अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे. छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी.

ये भी पढ़ें:- इन लोगों को नहीं करना चाहिए काजू का सेवन, फायदे की जगह कर सकता है नुकसान

धनु (Sagittarius): आपके लिए बुधवार का दिन शुभ रहेगा. कामकाज में सफलता के साथ लाभ होगा. आप प्रशंसा के पात्र बनेंगे. भाग्य का साथ मिलेगा. काम-काज के क्षेत्र में आशातीत लाभ का सुख हासिल होगा. इस समय में आपके लिए वैवाहिक जीवन का सुख उत्तम रहेगा.

मकर (Capricorn): पूरा दिन आप काफी प्रसन्न रहेंगे. आपके सहज ज्ञान में वृद्धि होगी और विचारों में दृढ़ता आएगी. आप वार्तालाप की निपुणता एवं अपनी चुस्ती-चालाकी का प्रयोग करते हुए अपने कार्यों को पूरा करेंगे. परिवार के सदस्यों की तरफ से सुख और सहयोग मिलेगा.

कुंभ (Aquarius): आपका दिन उत्साह से भरा रहेगा. मांगलिक कार्य में शिरकत करेंगे. कार्य क्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी प्रशंसा करेंगे. सराहनीय कार्य करेंगे. शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. परिवार के सदस्यों से हर संभव सहयोग मिलता रहेगा.

मीन (Pisces): परिवार का सुख आज अच्छा मिलेगा. मांगलिक कार्य या समारोह में शामिल होंगे. व्यक्ति विशेष से मुलाकात यादगार रहेगी. कामकाज के लिए दिन उत्तम है, मन में नया उत्साह और जोश दिखाई देगा. प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी.

LIVE TV

Trending news