Horoscope 18 June 2021: इस राशि के लिए खुशियां लेकर आएगा शुक्रवार, मिलेगा 'बाहर' जाने का मौका
Advertisement

Horoscope 18 June 2021: इस राशि के लिए खुशियां लेकर आएगा शुक्रवार, मिलेगा 'बाहर' जाने का मौका

Horoscope 18 June 2021: सिंह राशि वाले जातकों के परिवार में आपसी सौहार्द बढ़ेगा. प्रोफेशनल लाइफ में हर मामले को लेकर स्पष्ट रुख रखें. जानें कैसा रहेगा आपका दिन. 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: शुक्रवार को विशेष रूप से मां लक्ष्मी की आराधना करें. ज्योतिषाचार्य बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला के अनुसार, मां लक्ष्मी की पूजा से आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी. 

मेष (Aries): आप हर किसी की बात सुनने की कोशिश करेंगे. नई चुनौतियों का सामना हिम्मत से करें, राह आसान होगी. भूमि व संपत्ति संबंधी कार्य होंगे. महिलाएं अगर कोई घरेलू कारोबार शुरू करना चाहती हैं, तो आज का दिन अच्छा रहेगा.

वृषभ (Taurus): महिलाओं के लिए दिन शुभ है. सबकी दुवाओं का असर कोई सुखद परिणाम लेकर आएगा. आप अपने आप को ऊर्जावान महसूस करेंगे. अटके काम में गति आने से लाभ होगा. खानदानी प्रॉप्रर्टी मिलने के योग हैं. छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा.

मिथुन (Gemini): आपको चारों तरफ से खूब प्रशंसा मिलने वाली है. कई दिनों से जरूरी काम पेंडिंग हैं तो उन्हें आज ही खत्म करें. आप अच्छी फाइनेंशियल प्लानिंग कर सकते हैं. युवाओं को नए रोजगार मिलने की संभावना हैं. घरेलू खर्च में कमी आ सकती है.

ये भी पढ़ें- योग से करें अपने कमजोर ग्रहों को नियंत्रित, बड़ी से बड़ी बीमारियां होती हैं दूर

कर्क (Cancer): दिन की शुरुआत सामान्य रहेगी. आप पैसों के जोड़-तोड़ में लगे रहेंगे. किसी परिवारजन के साथ व्यापार करने का सोच रहे हैं तो अच्छा रहेगा. कार्य करने की स्थिति में सुधार आने की संभावना है. टकराव की स्थिति आपके लिए हितकर नहीं होगी. परिवार के लोगों का उत्साह बढ़ाने का प्रयास करेंगे.

सिंह (Leo): आपके परिवार में आपसी सौहार्द बढ़ेगा. प्रोफेशनल लाइफ में हर मामले को लेकर स्पष्ट रुख रखें. व्यापारिक दृष्टिकोण से सब कुछ ठीक चलेगा. आपकी इनकम अच्छी रहेगी. कुछ लोगों को विदेश जाने की खुशखबरी मिल सकती है.

कन्या (Virgo): शाम तक आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है. मेहनत के दम पर मुश्किल कार्यों को भी आसानी से पूरा कर लेंगे. परियोजनाओं को समय पर लागू कर पाएंगे. व्यापार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. किसी स्थान से पैसे मिलने का इंतजार रहेगा.

तुला (Libra): नए लक्ष्य निर्धारित करें और अपनी कोशिशें शुरू कर दें. बिजनेस के कुछ मामले आप समझदारी से निपटा सकते हैं. धन में बढ़ोत्तरी हो सकती है. कोई भी काम करते समय अपने मन को शांत रखें. गृहस्थ जीवन में कुछ नएपन का अहसास होगा.

ये भी पढ़ें- सूरज ढलने के बाद बिल्कुल भी ना करें ये 5 काम, होगा बड़ा नुकसान

वृश्चिक (Scorpio): आपको सभी से विनम्रता से बात करनी चाहिए. राजनीति में संपर्क क्षेत्र विस्तृत होगा. कुछ नए अवसरों के मिलने के संकेत हैं. सरकारी कामों में पैसा लगने के योग बन रहें हैं. पैसों की लेन-देन में सफलता मिलेगी. अच्छे काम की बदौलत नौकरी में तरक्की होने व उच्च पद प्राप्त होने के संकेत हैं.

धनु (Sagittarius): आप खुद को चुस्त-दुरुस्त महसूस करेंगे. सब आपकी समझ और शिष्टता से काफी प्रभावित होंगे. बैंकिंग क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. पैसों के मामलों में दिलचस्प ऑफर मिल सकते हैं. दूसरों के सामने अपनी बात खुलकर रखें.

मकर (Capricorn): आत्मविश्वास और मेहनत से हर लक्ष्य हासिल को हासिल कर लेंगे. कारोबार विस्तार के लिए आप बैंक से ऋण ले सकते हैं. कहीं उधार दिया हुआ पैसा आपको वापस मिल सकता है. नई नौकरी से आपको बहुत सफलता मिलेगी. ससुराल के लोगों से बातचीत होगी. 

कुंभ (Aquarius): आपका दिन कॉन्फिडेंस से भरा रहेगा. परिवार के किसी युवा की सफलता पर गर्व करेंगे. कारोबारियों के लिए आज का दिन लाभप्रद रहेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होने से खर्च करने के मूड में रहेंगे. नए काम में कुछ बाधा आ सकती है. आवेश में आने की बजाय समझदारी से काम लें.

मीन (Pisces): आपको सभी से विनम्रता से बात करना चाहिए. राजनीति में संपर्क क्षेत्र विस्तृत होगा. कुछ नए अवसरों के मिलने के संकेत हैं. सरकारी कामों में पैसा लगने के योग बन रहें हैं. पैसों की लेन-देन में सफलता मिलेगी.

Trending news