Horoscope 29 August 2021: जीवन में सुनहरे पल लेकर आया है रविवार, इन राशि वालों के सितारे रहेंगे बुलंद
Advertisement

Horoscope 29 August 2021: जीवन में सुनहरे पल लेकर आया है रविवार, इन राशि वालों के सितारे रहेंगे बुलंद

राशिफल 29 अगस्त, 2021: रविवार के दिन सितारे बुलंद रहने वाले हैं. चलिए जानते हैं कि मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों पर इसका क्या असर पड़ेगा.

Horoscope 29 August 2021: जीवन में सुनहरे पल लेकर आया है रविवार, इन राशि वालों के सितारे रहेंगे बुलंद

नई दिल्ली: रविवार को मेष, सिंह समेत 9 राशि वालों के सितारे बुलंद रहेंगे. इनके जीवन में रविवार सुनहरे पल लेकर आने वाला है. हालांकि मिथुन और कर्क समेत तीन राशि के जातकों को कुछ सावधानी बरतनें की जरूरत है. वरना धन हानि हो सकती है. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए रविवार कैसा रहने वाला है.

  1. रविवार को बुलंद रहेंगे मेष राशि वालों के सितारे
  2. नए परिवर्तन के लिए तैयार रहें कन्या राशि वाले
  3. मीन राशि वालों की वाणी ही उनके लिए वरदान है

मेष (Aries): रविवार को आपके सितारे बुलंद रहने वाले हैं. आय में बढ़ोतरी होने से आपकी आर्थिक स्थिति संभल जाएगी. आकस्मिक कार्य आने से निर्धारित योजनाओं में बदलाव करना पड़ सकता है. आप अपने जीवनसाथी को कोई गिफ्ट देने का वादा कर सकते हैं.

वृषभ (Taurus): कुछ आदतों में सुधार लाने से आपका दिन बेहतर होगा. पुराने निवेशों से मिली धनराशि से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बन जाएगी. युवाओं का दिन मौज-मस्ती में बीतेगा. प्रभु की आराधना में मन लगेगा. गृहस्थ जीवन में प्यार और समझदारी के साथ रोमांस भी रहेगा.

मिथुन (Gemini): आपके दिन की शुरुआत में थोड़ी सुस्ती रहेगी. कार्यक्षेत्र में आपके प्रयासों को पहचान मिलेगी. फाइनेंस से जुड़े मामलों में सावधानी बरतने की आवश्यकता होगी. थोक कारोबारियों को इस समय अधिक मात्रा में माल डंप नहीं करना चाहिए.

कर्क (Cancer): लोगों को उनके विचार प्रकट करने से न रोकें. अपनी गुणवत्ता में निरंतर बढ़ोतरी के प्रयास जारी रखें. साहित्यकारों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. समय का पूरा सदुपयोग करें और खराब संगत से बचें. युवा वर्ग माता-पिता की बातों का पालन करें.

ये भी पढ़ें:- हरी मटर को लंबे समय करना चाहते हैं स्टोर? अपनाएं ये ट्रिक्स, स्वाद भी रहेगा बरकरार

सिंह (Leo): रविवार आपके जीवन में सुनहरे पल लेकर आने वाला है. बुद्धि कौशल से किए गए कार्य संपन्न होंगे. अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए घर के सदस्यों के साथ बैठकर चर्चा करेंगे. सॉफ्टवेयर कंपनियों में काम करने वालों के लिए दिन अच्छा है. पारिवारिक वातावारण अनुकूल रहेगा.

कन्या (Virgo): अपने आप को किसी नए परिवर्तन के लिए तैयार रखें. वर्क फ्रॉम होम है तो कामकाज में थोड़ी परिपक्वता और गंभीरता दिखाएं. कामकाज में वृद्धि के आसार हैं. आर्थिक स्थिति में सुधार की आशंका है. कैरियर से जुड़ी समस्या दूर होगी.

तुला (Libra): व्यवसाय में पिछले कार्यो को निपटाने के लिए समय उत्तम है. आपकी कुछ नए लोगों से मुलाकात होगी, जिससे आपको लाभ होगा. अचल संपत्ति खरीदने का प्लान बना सकते हैं. विवाहित जीवन में मधुरता बनी रहेगी.

वृश्चिक (Scorpio): आप घरवालों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे. उपहार व सम्मान का लाभ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में आपको अपने टारगेट पर फोकस करना होगा. आर्थिक तंगी से बचने के लिए फिजूलखर्ची पर रोक लगाना होगा. टकराव की स्थिति आपके लिए हितकर नहीं होगी.

ये भी पढ़ें:- सगाई टूटने के 8 साल बाद लड़की ने खुद से रचाई शादी, मेहमान भी रह गए हैरान

धनु (Sagittarius): रविवार का दिन बेहद खुशियों से भरा रहेगा. मन में पैसों को लेकर कई तरह के विचार आ सकते हैं. व्यापार को बढ़ाने के नए तरीके सोचेंगें. कीमती वस्तुएं खरीदने के लिए समय अनुकूल होगा. अधिकारी आपको बड़ी जिम्मेदारी सौंप सकते हैं.

मकर (Capricorn): आपका व्यक्तित्व खुशबू की तरह चारों तरफ महकेगा. आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर मिलेगा. सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को प्रमोशन मिलने के संकेत हैं. आर्थिक संकट का सामना कर रहे हैं तो कुछ मामलों में राहत मिलेगी.

कुंभ (Aquarius): आपको अपने विचारों में परिवर्तन नजर आएगा. उत्साहपूर्वक व्यावसायिक योजनाओं को पूरा करेंगे. पुराने निवेशों से अच्छे रिटर्न्स मिलने की संभावना है. युवाओं को करियर में बेहतर विकल्प की तलाश रहेगी. वैवाहिक चर्चाओं में सफलता मिलेगी.

मीन (Pisces): रविवार को आपकी वाणी ही आपका वरदान है. कपड़ों के व्यापारियों के लिए निराशा का दिन हो सकता है. जल्दी लाभ कमाने के चक्कर में गलत तरीके नहीं अपनाएं. पारिवारिक समस्याओं का समाधान होगा. महिलाएं घर की साफ-सफाई में बिजी रहेंगी.

LIVE TV

Trending news