Horoscope December 7, 2021: मंगलवार को इस राशि के होंगे वारे-न्यारे, धनु के जातक बदलें अपना रुटीन
Advertisement

Horoscope December 7, 2021: मंगलवार को इस राशि के होंगे वारे-न्यारे, धनु के जातक बदलें अपना रुटीन

Horoscope December 7, 2021: मंगलवार को मीन राशि वालों का दिन खुशी-खुशी बीतेगा. इसके अलावा मकर, मिथुन और वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन उत्तम रहने वाला है. धनु राशि के लोगों को अपनी दिनचर्या में बदलाव करने की जरूरत है.

Horoscope

नई दिल्ली: मंगलवार मिथुन राशि के लिए काफी खुशियां लेकर आ रहा है. इस राशि के लोगों के बिगड़े काफी बन जाएंगे और प्रॉपर्टी में भी फायदा होने की उम्मीद है. इसके अलावा वृषभ, कर्क और मकर राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. कुंभ राशि वालों को गुस्सा करने से बचना चाहिए. एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए मंगलवार कैसा रहने वाला है.

  1. मिथुन राशि को जातकों को होगा फायदा
  2. दिनचर्या में बदलाव करें धनु राशि के लोग
  3. कुंभ राशि को नहीं करना चाहिए गुस्सा

मेष (Aries): मंगलवार को खुद के लिए समय निकालना बढ़िया रहेगा. आपसी विश्वास के सहारे पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आयेगी. शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन शुभ है. आपकी इनकम अच्छी रहेगी. कुछ अंजान लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है.

वृषभ (Taurus): घर में प्यार और समझदारी देखने को मिलेगी. आप किसी प्रोजेक्ट रिसर्च पर काम कर सकते हैं. व्यापार से संबंधित लोगों को ईमानदारी के साथ कार्य करना चाहिए. कोर्ट व कचहरी के काम से छुटकारा मिल सकता है. समय पर आप अपनी जिम्मेदारी पूरी कर पाएंगे.

मिथुन (Gemini): आपको अच्छी खबर मिलेगी. किसी सम्मानीय व्यक्ति का मार्गदर्शन मिलेगा. धन लाभ के नये रास्ते नजर आयेंगे. छोटे-मोटे प्रलोभन से खुद को दूर रखने की कोशिश करें. किसी प्रॉपर्टी को लेकर गर्व महसूस करेंगे. काफी लंबे समय से अटकी हुई चीजें पूरी होने लगेंगी.

कर्क (Cancer): नई उम्मीद के साथ दिन की शुरुआत होगी. वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों का कार्य समय से पूरा हो जाएगा. रियल स्टेट्स से जुड़े लोग डिस्काउंट ऑफर कर सकते हैं. घर में नए मेहमान के आगमन की सूचना मिल सकती है. शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन को लेकर पॉजिटिव रहेंगे.

सिंह (Leo): मंगलवार को दूसरे क्या कह रहे हैं इसे सुनें. अधिकारियों से खास पहचान बनेगी. दूसरे को दिया हुआ धन प्राप्त हो सकता है. अनावश्यक खर्चों में कटौती करें. कार्यक्षेत्र में आपके पक्ष में परिवर्तन हो सकते हैं. जीवनसाथी के साथ कुछ नई प्लानिंग करेंगे.

कन्या (Virgo): आपको अपनी बात रखने का मौका मिलेगा. परिवार को कोई सदस्य आपकी प्रतिष्ठा को बढ़ाएगा. उन्नति के लिए नए मार्ग और विकल्पों की तलाश करना जरूरी है. प्रॉपर्टी डीलर के लिए दिन अधिक फायदेमंद है. जरूरत से ज्यादा खर्चों पर नियंत्रण की कोशिश करें.

तुला (Libra): दूसरे लोगों के साथ राजनीति से बाहर रहने की कोशिश करें. मन में कुछ नया करने का जोश और जुनून दिखाई देगा. खाने-पीने के व्यापारियों के लिए अच्छा समय है. छात्रों को विशेषज्ञ शिक्षकों से मदद मिलेगी. किसी पर अति भरोसा करना तनाव दे सकता है.

वृश्चिक (Scorpio): आपका उदार भाव लोगों को काफी प्रभावित करेगा. ऑनलाइन नए आभूषण खरीदने का अवसर मिल सकता है. जल्दी धन कमाने के लिए गलत योजना में पूंजी निवेश नहीं करें और सतर्क रहें. पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा.

धनु (Sagittarius): अपनी दिनचर्या में बदलाव लाने का प्रयास करें. इस समय में अपनी किसी हॉबी अथवा हुनर को निखारने का प्रयास करें. कोई नया काम शुरू करने का मन बनायेंगे. आर्थिक कार्यों में ध्यान लगाने से मन शांत रहेगा. दुकान से सम्बन्धित चिंता रहेगी.

मकर (Capricorn): आपका दिन उत्तम रहेगा. कार्यक्षेत्र पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा. इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके भी आपको मिल सकते हैं. सामाजिक मोर्चे पर नेटवर्किंग फायदेमंद साबित होगी. परिवार में आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा.

कुंभ (Aquarius): आपको छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचना चाहिए. किसी खास मामले को लेकर आपकी सोच बदल सकती है. ऑनलाइन व्यापार करते हैं उनको व्यापार बढ़ाने के लिए नई योजनाएं बनानी चाहिए. अटकी योजना फिर शुरू करने का सही समय है.

मीन (Pisces): मंगलवार को ढेरों बातचीत करेंगे जिससे आपका मन हर्षित होगा. जानकार एवं वरिष्ठ लोगों के साथ काम करने का अवसर हाथ से ना जाने दे. इस समय व्यापारियों को बहुत दिमाग से काम लेने की जरूरत है. वित्तीय मामले पक्ष में हल हो सकते हैं.

Trending news