Good Time Sign: अच्‍छे दिन आने से पहले मिलने लगते हैं ऐसे संकेत, रातों-रात बदल जाती है किस्‍मत!
Advertisement

Good Time Sign: अच्‍छे दिन आने से पहले मिलने लगते हैं ऐसे संकेत, रातों-रात बदल जाती है किस्‍मत!

Good Luck Sign: जिंदगी में अच्‍छा और बुरा वक्‍त दोनों ही आता है. अच्‍छा या बुरा वक्‍त आने से पहले उसके संकेत भी मिलने लगते हैं. अच्‍छा समय शुरू होने के कुछ संकेत तो इतने ताकतवर हैं कि इनके मिलते ही व्‍यक्ति की किस्‍मत बदल जाती है. 

फाइल फोटो

Auspicious time Sign in Hindi, Achhe din aane ke sanket: समय हमेशा एक जैसा नहीं रहता है. इंसान के जीवनकाल में कई उतार-चढ़ाव आते रहते हैं. ये उतार-चढ़ाव आने से पहले कई बार इसके पूर्व संकेत भी मिलते हैं. जब अच्‍छा समय आता है तो अपने साथ ढेर सारी खुशियां, तरक्‍की, रुपया-पैसा, प्‍यार, सम्‍मान लेकर आता है. वहीं बुरा वक्‍त व्‍यक्ति के पास जो है, उसे तक छीन लेता है. समय अच्‍छा हो तो व्‍यक्ति बड़ी से बड़ी मुसीबत से भी आसानी से निकल जाता है. वहीं बुरे वक्‍त में छोटी सी मुसीबत भी बड़ा नुकसान कर देती है. आज हम उन संकेतों के बारे में जानते हैं, जो बताते हैं कि आपके अच्‍छे दिन आने वाले हैं. 

ये हैं अच्छे दिन आने के संकेत

- यदि घर के आंगन या बालकनी में गौरैया आकर बैठे और चहचहाए तो यह आपके जीवन में खुशियों के आगमन का संकेत है. यह रिश्‍तों में मिठास और सुख-समृद्धि बढ़ने का संकेत है. 

- यदि गाय घर के सामने आकर गोबर कर जाए या रंभाए तो यह घर में सुख-समृद्धि बढ़ने का संकेत है. ऐसे में जातक को अच्‍छा धन लाभ होता है. शुभ फल को बढ़ाने के लिए गाय को रोटी जरूर खिलाएं.

- रास्ते में घोड़े की नाल पड़ी हुई मिलना सौभाग्‍य की निशानी है. ऐसा विरले ही किसी के साथ होता है. शनिवार के अलावा अन्‍य किसी भी दिन यदि इस तरह रास्‍ते में घोड़े की नाल मिले तो उसे जरूर अपने पास रख लें. 

यह भी पढ़ें: Sawan Month 2022: सावन महीने में घर में लगा लें ये एक पौधा, पूरी जिंदगी रहेंगे अमीर! चौतरफा होगा फायदा

- अचानक आपके पास खूबसूरत तितलियां नजर आने लगें तो यह जीवन में खुशियों के रंग भरने का संकेत है. 

- घर के सामने यदि आक का पौधा उग आए तो घर के लोगों की किस्‍मत बदल देता है. यह कुछ ही दिन अमीर होने का संकेत है. 

यह भी पढ़ें: Palmistry: किस्‍मत वाले लोगों के हाथ में होती है ऐसी मंगल रेखा, रातों-रात बना देती है करोड़पति!

- यदि कहीं जाते समय रास्‍ते में आपकी दाहिनी ओर सांप या बंदर दिख जाए तो ये आपको ढेर सारा पैसा मिलने का इशारा देता है. 

- यदि सुबह उठते ही पूजा का नारियल दिख जाए या मंदिर की घंटियां सुनाई दें तो यह भी धन लाभ और तरक्‍की मिलने का पूर्व संकेत है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news