Job Astro Tips: रोटी के ये उपाय दिलाएगा मनचाही नौकरी, घर बैठे-बैठे ऑफर लेटर्स की लग जाएगी लाइन
Advertisement
trendingNow11747255

Job Astro Tips: रोटी के ये उपाय दिलाएगा मनचाही नौकरी, घर बैठे-बैठे ऑफर लेटर्स की लग जाएगी लाइन

Wednesday Remedies: बुधवार के दिन बहुत शुभ रवि योग भी बन रहा है. रवि योग में कोई भी काम करने से वह जरूर पूरा होता है. वहीं इसके साथ ही आज देर रात तक पुष्य नक्षत्र भी रहेगा. इस योग और नक्षत्र में किए कुछ उपाय बेहद चमत्कारी होते हैं. आइए जानते हैं आज के दिन कौन से उपाय करने चाहिए.  

 

roti ke upay

Budhwar Ke Upay In Hindi: बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है. भगवान गणेश को विध्नहर्ता के नाम से भी जाना जाता है. कहते हैं बुधवार के दिन गणेश जी की पूरी विधि-विधान से पूजा करने से हर संकट का काटा जा सकता है. आज आषाढ़ मास के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है इसके साथ ही आज गुप्त नवरात्रि का तीसरा दिन भी है. आज के दिन बहुत शुभ रवि योग भी बन रहा है. रवि योग में कोई भी काम करने से वह जरूर पूरा होता है. 

इसके साथ ही बुधवार देर रात तक पुष्य नक्षत्र भी रहेगा. इस योग और नक्षत्र में किए कुछ उपाय बेहद चमत्कारी होते हैं. कहते हैं इस दौरान किए उपाय से जीवन की हर परेशानी से छुटकारा मिल सकता है. वहीं हर काम में सफलता मिलती है. आइए जानते हैं इन उपायों के बारे में. 

मनचाही नौकरी पाने के लिए कर लें ये उपाय 

- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर किसी व्यक्ति को मनचाही नौकरी नहीं मिल रही, तो बुधवार के दिन सिंघाड़े के आटे की रोटी बनाकर उसमें दो मूली रखकर किसी मंदिर में दान कर दें. इससे उसे मनचाही नौकरी मिल जाएगी.

- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर किसी व्यक्ति के घर को बुरी नजर लग गई है. घर का माहौल उदासीन हो गया है. आए दिन लड़ाई-झगड़े होते हैं तो बुधवार के दिन थोड़े राई के दाने घर के हर कमरे में रख दें. और अगले दिन इसे पीपल के पेड़ के नीचे रख आएं. इससे बुरी नजर हट जाएगी और सुख-शांति का वास होगा.

- वहीं, बता दें कि अगर आप किसी नए काम की शुरुआत करने जा रहे हैं या नया घर बनवाने जा रहे हैं तो अपनी जमीन में चांदी का छोटा-सा टुकड़ा गढ़वा दें. इससे नया घर आपके लिए शुभ रहेगा.

- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर कोई व्यक्ति पढ़ाई को लकेर परेशान है और परीक्षा में सफलता नहीं मिल रही है तो बुधवार के दिन देवी सरस्वती के मंत्र 'ऊँ ऐं ह्रीं सरस्वत्यै नम:' का 11 बार जाप करें. इससे सफलता जरूर मिलेगी.

- बता दें कि अगर आप चाहते हैं घर में धन-धान्य की कमी न हो तो  बुधवार के दिन स्नान आदि के से निवृत्त होकर किसी शिव मंदिर में जाकर शिवलिंग पर जल अर्पित करें. इससे घर में धन-धान्य की कभी कमी नहीं होगी.

- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर कोई व्यक्ति विदेश जा कर नौकरी करना चाहता है तो बुधवार के दिन एक सफेद कपड़े में एक मुट्ठी चावल और मिश्री रखकर बहते जल में प्रवाहित कर दें. इससे विदेश जाने से योग बनने लगेंगे.

 

Palmistry: हथेली पर विवाह रेखा का न होना देता है ये संकेत, क्या जीवनभर कुंवारा रहता है व्यक्ति? जानें

 

बृहस्पति देव को तुरंत प्रसन्न करती हैं गुरुवार को पूजा में अर्पित की गईं ये चीजें, चमक जाता है नसीब

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news