सपनों के घर की है चाहत? जरूर करें लाल किताब के ये चमत्करी उपाय
Advertisement

सपनों के घर की है चाहत? जरूर करें लाल किताब के ये चमत्करी उपाय

सपनों के घर की लालसा को पूरा करने के लिए लाल किताब में कुछ असरकारक उपाय बताए गए हैं. कहते हैं कि इन उपयों के करने घर की समस्या दूर होती है. साथ ही बहुत आसानी से अपना घर बन जाता है. 

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली: सपनों के घर की चाहत हर इंसान की होती है. कुछ लोग बहुत आसानी से अपना घर बना लेते हैं, जबकि लोगों को बहुत मेहनत करने के बाद भी मकान के सुख से वंचित रह जाते हैं. अपने मकान का सुख पाने के लिए लाल किताब में कुछ उपाय बताए गए हैं. जानते हैं कि सपनों के घर की लालसा को पूरा करने के लिए लाल किताब में कौन-कौन से उपाय बताए गए हैं. 

  1. मनचाहा घर का सपना होता है पूरा
  2. जल्द बन जाता है अपना मकान 
  3. घर की समस्या होती है दूर

-लाल किताब के अनुसार नीम की लकड़ी से छोटा घर बनाकर किसी गरीब के दान करें. इसे किसी मंदिर में भी रख सकते हैं. लाल किताब के इस उपाय से शीध्र ही मकान खरीदने का सपनी पूरा होता है. 

-लाल रंग के कपड़े में 6 चुटकी कुमकुम, 6 लौंग, नौ बिंदी, 6 कौडियां और नौ मुट्ठी मिट्टी मिलाकर बांध लें. इसके बाद इसे किसी नदी में बहा दें. लाल किताब के इस उपाय को करने से घर के संबंधित समस्या का निदान होता जाता है. 

-मिट्टी की हांडी में दूध, दही, कपूर, मिश्री, घी और शक्कर डालें. इसके बाद इस हांडी के सामने मां दुर्गा के नवार्ण मंत्र का 108 बार जाप करें. इसके बाद इस हांडी को मिट्टी में गाड़ दे या किसी नदी में बहा दें. इस उपाय को करने से जमीन और मकान का सपना पूरा होता है. 

-अगर कोई मनचाहा मकान या जमीन लेना चाहते हैं तो उस स्थान की थोड़ी सी मिट्टी लेकर एक कांच की बोतल में डाल लें. किसी भी महीने के शुक्लपक्ष की अष्टमी के दिन हांडी में इस मिट्टी में गंगाजल और कपूर मिलाकर इसे जौ के ढेर पर स्थापित कर दें. इसके बाद ‘ऐं ह्रीं क्‍लीं चामुण्‍डाय विच्‍चे नम:’ इस मंत्र का जाप करें. फिर अगले दिन जौ को किसी नदी में प्रवाहित कर दें. साथ ही मिट्टी के मनचाही जमीन पर डाल दें. लाल किताब के इस उपाय से मनचाही जमीन या घर का सपना पूरा होता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news