Mangal Gochar 2022: सावधान! आज से 3 राशि वालों को बेहाल करेंगे राहु-मंगल, अंगारक योग देगा ढेरों मुसीबतें
Advertisement

Mangal Gochar 2022: सावधान! आज से 3 राशि वालों को बेहाल करेंगे राहु-मंगल, अंगारक योग देगा ढेरों मुसीबतें

Rahu-Mangal Yuti 2022: 27 जून 2022 को मंगल ग्रह स्‍वराशि मेष में प्रवेश करने जा रहे हैं. मंगल का राशि परिवर्तन अंगारक योग बनाएगा, जो कि 3 राशि वालों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है.

फाइल फोटो

Angarak Yog 2022 effect: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार हर ग्रह एक तय समय के साथ राशि बदलता है. आज 27 जून को मंगल गोचर करने जा रहे हैं. वे अपनी ही राशि मेष में प्रवेश करेंगे, जहां पहले से ही छाया ग्रह राहु मौजूद हैं. मंगल के प्रवेश के साथ ही राहु-मंगल की युति अंगारक योग बनाएगी. इस योग को अच्‍छा नहीं माना गया है. अंगारक योग का असर सभी राशियों पर होगा लेकिन विशेष तौर पर 3 राशियों पर इसका नकारात्‍मक प्रभाव सबसे ज्‍यादा होगा. 

संभलकर रहें इन राशियों के लोग 

मेष राशि में राहु-मंगल की युति से बना अंगारक योग 10 अगस्‍त तक रहेगा. ऐसे में इन लोगों को 10 अगस्‍त तक संभलकर रहने की जरूरत है. 

वृष राशि: राहु-मंगल की युति से बन रहा अंगारक योग वृष राशि के जातकों को धन हानि कराएगा. इस दौरान बेवजह के खर्चे बढ़ेंगे, जो बजट बिगाड़ सकते हैं. इसके अलावा भाई-बहन के साथ विवाद हो सकते हैं. मीठा बोलें और विवाद से बचें. शत्रुओं से सावधान रहें. व्‍यापारी कोई बड़ी डील करने से बचें. 

यह भी पढ़ें: Sawan Month 2022: सावन महीने में घर में लगा लें ये एक पौधा, पूरी जिंदगी रहेंगे अमीर! चौतरफा होगा फायदा

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों को इस दौरान किस्‍मत का साथ नहीं मिलेगा, जिससे बनते हुए काम भी रुक सकते हैं. यात्रा पर जाने की योजना कैंसल हो सकती है. वैसे इस समय यात्रा न करें तो ही बेहतर है. वाहन आराम से चलाएं. बाहर के खाने से बचें, वरना सेहत को नुकसान हो सकता है. 

मकर (Capricorn): अंगारक योग मकर राशि के जातकों को कई तरह की परेशानियां दे सकती हैं. नौकरी-व्‍यापार में दिक्‍कतें हो सकती हैं. लिहाजा यह समय धैर्य से निकालें. सेहत का ख्‍याल रखें. 

कुंभ (Aquarius): कुंभ राशि के जातक राहु-मंगल की युति के दौरान कुछ चुनौतियों का सामना कर सकते हैं. वर्कप्‍लेस पर सावधान रहें. नौकरी बदल सकते हैं. व्‍यापार में नुकसान न हो इसलिए देखभाल कर फैसले लें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news