Mobile wallpaper Vastu: वास्तु के अनुसार लगाएं मोबाइल का वॉलपेपर, तेजी से मिलेगी तरक्‍की, चौतरफा होगी कमाई!
Advertisement
trendingNow11218006

Mobile wallpaper Vastu: वास्तु के अनुसार लगाएं मोबाइल का वॉलपेपर, तेजी से मिलेगी तरक्‍की, चौतरफा होगी कमाई!

Vastu Tips for Mobile: मोबाइल के बिना जिंदगी की कल्‍पना करना भी मुश्किल लगता है. लेकिन इसके कई नुकसान भी हैं. वहीं मोबाइल का उपयोग करते समय कुछ वास्‍तु टिप्‍स फॉलो की जाएं तो पैसों की तंगी, शादी की दिक्‍कतों से आदि कई समस्‍याओं से निजात पाई जा सकती है और इसके लिए आपको केवल अपना वॉलपेपर सही तरीके से लगाना होगा. 

फाइल फोटो

Vastu Tips for Mobile Wallpaper: वास्‍तु शास्‍त्र में बताई गई बातें बदलते समय के साथ भी प्रासंगिक हैं. यदि उनका आज के समय के अनुसार पालन किया जाए तो बहुत फायदा होता है. मोबाइल को लेकर ही बात करें तो इसमें भी वास्‍तु से जुड़ी कुछ बातों का पालन करना आपको कई समस्‍याओं से निजात दिला सकता है, साथ ही आपके करियर-आर्थिक स्थिति में लाभ भी देगा. इसके लिए आपको अपने मोबाइल में वास्‍तु के अनुसार वॉलपेपर लगाना होगा. 

मोबाइल का वॉलपेपर दूर करेगा समस्‍याएं 

मोबाइल का वॉलपेपर हम दिन में सैंकड़ों बार देखते हैं, जाहिर है वॉलपेपर कैसा है इसका असर हमारी सोच और ऊर्जा पर भी होता है. यदि वॉलपेपर ऐसा होगा जिसे देखते ही हम पॉजिटिव एनर्जी से भर जाएं तो यह हमारी सोच पर ऊर्जा पर अच्‍छा असर डालेगा. आज हम जानते हैं कि किस तरह की समस्‍या को दूर करने के लिए मोबाइल में कैसा वॉलपेपर लगाना चाहिए.

करियर-व्‍यापार में तरक्की के लिए वॉलपेपर: यदि आप अपनी जॉब-बिजनेस में खुद को फंसा हुआ महसूस कर रहे हैं या आपकी मनमुताबिक तरक्‍की नहीं हो रही है तो मोबाइल के वॉलपेपर में सीढ़ियां चढ़ते हुए किसी व्यक्ति की तस्वीर लगा सकते हैं. इससे आपके मन में सकारात्मकता पैदा होगी और यह आपको आगे बढ़ने में बहुत मदद करेगी. 

मानसिक शांति के लिए: यदि आपका मन हमेशा अशांत रहता है तो बरसते हुए पानी की आंखों को सुकून देने वाली तस्‍वीर मोबाइल के वॉलपेपर में लगाएं. इसके अलावा योग मुद्रा की तस्‍वीर भी वॉलपेपर में लगाना अच्‍छा रहेगा. 

यह भी पढ़ें: Numerology: जन्‍म तारीख से जानें अपने ये सीक्रेट्स, दूसरों को छोड़िए आप खुद भी होंगे इनसे अनजान!

शादी-लव लाइफ की समस्‍याएं दूर करने के लिए: यदि शादी या लव लाइफ में समस्‍याएं हों तो वॉलपेपर में गुलाब की तस्‍वीर लगा लें. यह आपके और पार्टनर के बीच प्‍यार बढ़ाने में मदद करेगी. 

नई जॉब पाने के लिए: यदि आप नई जॉब की तलाश कर रहे हैं या प्रमोशन पाना चाहते हैं तो मोबाइल के वॉलपेपर के लिए हरियाली वाली तस्‍वीर लगाएं. हरा रंग सफलता का प्रतीक होता है. 

यह भी पढ़ें: Mangal Gochar 2022: 3 राशि वालों के करियर में आएगा बड़ा उछाल, मंगल गोचर खोलेगा तरक्‍की के नए रास्‍ते!

पैसों की तंगी से निजात पाने के लिए: पैसों की तंगी आपका पीछा नहीं छोड़ रही है तो अपने मोबाइल के वॉलपेपर में ब्लेसिंग बुद्धा की तस्वीर लगाना आपको बहुत लाभ देगा. यह आपकी इनकम बढ़ाने में मददगार साबित होगा और आपके लिए तरक्‍की के नए रास्‍ते भी खोलेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news