Advertisement
photoDetails1hindi

कल से इन 4 र‍ाशि वालों पर बरसेगा अपार पैसा, शनि-शुक्र का मिलन देगा आलीशान जिंदगी

शुक्र ग्रह‍ यदि शुभ हो तो व्‍यक्ति राजा जैसी जिंदगी जीता है. वह अपनी जिंदगी में तमाम भौतिक सुख पाता है. उसकी पार्टनर के साथ भी अच्‍छी जमती है. इसलिए शुक्र ग्रह की स्थिति में बदलाव को बहुत माना जाता है. एक बार फिर शुक्र ग्रह की स्थिति में बदलाव होने जा रहा है. वे कल यानी कि 8 दिसंबर को शनि की राशि मकर में प्रवेश करने जा रहे हैं. 

मकर में ही मौजूद हैं शनि

1/5
मकर में ही मौजूद हैं शनि

शुक्र ग्रह शनि की राशि मकर में प्रवेश करने जा रहे हैं और शनि ग्रह उसमें पहले से ही मौजूद हैं. इस तरह शनि और शुक्र का मकर राशि में मिलन होने जा रहा है, जो कि सभी राशियों पर असर डालेगा. 12 में से 4 राशियों के लिए यह मिलन बेहद शुभ रहेगा. 

मेष (Aries)

2/5
मेष (Aries)

मेष राशि के लोगों के लिए शुक्र का यह गोचर जबरदस्‍त लाभ कराएगा. उन्‍हें बड़ी सफलता मिल सकती है. बेहिसाब पैसा मिल सकता है. संपत्ति बढ़ सकती है. निवेश के लिए अच्‍छा समय है. कारोबारियों के लिए भी यह समय वरदान से कम नहीं है. यदि वे कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो इस अवधि में कर लें. खूब लाभ मिलेगा. 

 

वृषभ (Taurus)

3/5
वृषभ (Taurus)

वृषभ राशि के स्‍वामी शुक्र हैं और वे ही अपनी स्थिति में परिवर्तन कर रहे हैं इसलिए वृषभ पर इसका असर ज्‍यादा रहेगा. ये असर शुभ और भाग्‍य वृद्धि करने वाला रहेगा. जातकों को हर क्षेत्र में सफलता दिलाएंगे. धन और सुख बढ़ेंगे. 

मकर (Capricorn)

4/5
मकर (Capricorn)

मकर राशि के जातकों को शुक्र का राशि परिवर्तन कई तरह से लाभकारी साबित होगा. उन्‍हें लगभग हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. पुरानी समस्‍याएं खत्‍म होंगी. घर-परिवार में खुशियां आएंगी. धन लाभ होगा जो आर्थिक स्थिति में मजबूती लाएगा. 

मीन (Pisces)

5/5
मीन (Pisces)

मीन राशि के जातकों पर शुक्र ग्रह जमकर पैसा बरसाएंगे. कई तरीकों से धन लाभ होगा. यात्रा हो सकती है, जो कि लाभदायी साबित होगी. घर-गाड़ी खरीद सकते हैं. मनचाही नौकरी का ऑफर आ सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़