Advertisement
trendingPhotos919638
photoDetails1hindi

Weekly Horoscope 14 to 20 June: 'कन्या' वालों के लिए खास है ये वीक, ये 3 राशि वाले जरा संभलें!

जून का तीसरा सप्ताह शुरू होने जा रहा है, जो कन्या और धनु राशि वालों के लिए ढेर सारी खुशियां साथ लेकर आएगा. इन राशि के जातकों को इस सप्ताह कई शुभ समाचार मिलेंगे और धन लाभ भी होगा. हालांकि अगले 7 दिन सिंह, मिथुन और तुला राशि वालों को बहुत ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है. आइए एस्ट्रो गुरु चिराग दारुवाला और नस्तूर दारुवाला से जानते हैं कि ये सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है...

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के जातकों को इस सप्ताह परिवार के लोगों का भरपूर स्नेह मिलेगा. धर्म के प्रति आस्था बढ़ेगी. आपका व्यक्तित्व प्रभावशाली बना रहेगा. आप वार्तालाप की निपुणता एवं अपनी चुस्ती-चालाकी का प्रयोग करते हुए अपने कार्यों को पूरा करेंगे. इस सप्ताह कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा. कोर्ट-कचेहरी में जीत हासिल होगी. नौकरी-व्यवसाय में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी.

वृषभ

2/12
वृषभ

वृषभ राशि वाले लोग इस सप्ताह अपने कामकाज से संबंधित नवीन योजना बनाने में सफल होंगे. बड़े व्यापारी या अधिकारियों के साथ आपके अच्छे संबंध स्थापित होंगे. आपके द्वारा बनाए गए संबंध आपको लाभ का सुख दिलाने में मददगार साबित होंगे. आप अपने मित्रों की सहायता से शत्रुओं को परास्त करने में सक्षम होंगे. समाज में आपका नाम रोशन होगा, मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के जातकों को इस सप्ताह अशुभ परिस्थितियों पर विजय प्राप्त होगी. आप अपने शत्रुओं को मात देंगे. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. घर-परिवार में आनंदमयी वातावरण देखने को मिलेगा. आपके स्वभाव में जिद्दीपन देखने को मिलता है, जिसके कारण आप स्वयं ही अपने काम खराब करने वाले होते है. इस समय में आपको जमीन-जायदाद से अच्छा लाभ मिलेगा.

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि वालों के इस सप्ताह राजनीति में सफलता प्राप्त करने के अवसर मिल सकते हैं. तथा राजकीय सेवा में उच्च पदस्थ लोगों से मित्रता होगी. आप परोपकारी स्वभाव के होने के कारण दूसरों की भलाई के कार्य करेंगे. आपको सरकार द्वारा धन लाभ होगा. इस सप्ताह सभी सुविधाएं आपको मिलेंगी. आपके द्वारा दी गई सलाह दूसरों के काम आएगी.

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह सरकारी क्षेत्र में मान-सम्मान एवं लाभ की प्राप्ति करवाएगा. उच्च श्रेणी के लोगों के साथ अच्छे संबंध स्थापित होंगे. आपका आकर्षण राजनीति में होगा परंतु राजनीति में शामिल लोगों से थोड़ा सावधान रहना चाहिए, अन्यथा आपके लिए परेशानी उत्पन्न होगी. आपके साथ कोई दुर्घटना हो सकती है, सतर्क रहें.

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि वालों को इस सप्ताह शुभ समाचार मिलेंगे. परिचित लोगों के साथ आपका अच्छा समय व्यतीत होगा. आप धार्मिक कार्य में एवं दान-पुण्य से संबंधित कार्य में हिस्सा लेंगे. सरकारी कार्य बिना किसी रुकावटों के पूर्ण होंगे. इस सप्ताह भाग्य का साथ अच्छा मिलने वाला है. व्यवसायिक यात्रा होंगी तथा व्यवसाय में अच्छा धन-लाभ होगा.

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिश्रित फलदायी रहेगा. आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. आपके स्वभाव एवं व्यवहार में परिपक्वता देखने को मिलेगी. दाम्पत्य जीवन अच्छा व्यतीत होगा. आपकी वाणी में मिठास होगी जिसके कारण आप दूसरों को अपनी तरफ आकर्षित करने में सक्षम होते है. आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है.

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह मानसिक तनाव से भरपूर रहने वाला है. परिवार में किसी का स्वास्थ्य खराब रहेगा. आपका कार्य क्षेत्र में सहकर्मियों के साथ अच्छा तालमेल बनेगा. प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है. धार्मिक कार्यों एवं नेक कार्यों में पूरी श्रद्धा के साथ अपना सहयोग देंगे. अविवाहितों के विवाह के योग बन सकते हैं. अपने क्षेत्र के लोगों में प्रसिद्धि की प्राप्ति होगी.

धनु

9/12
धनु

धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह धार्मिक कार्य पूर्ण करने के लिए काफी शुभ है. यात्रा करने के अवसर भी मिलेंगे. घर-परिवार में मांगलिक कार्य होगा. अपनी चतुराई से आप कामकाज में सफलता प्राप्त करेंगे. दाम्पत्य जीवन में मधुरता देखने को मिलेगी. घर-परिवार का माहौल आनन्दमयी रहेगा. इस सप्ताह विरोधियों पर विजय हासिल करने में कामयाब होंगे.

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातकों का इस सप्ताह नेक कार्यों एवं धर्म से संबंधित कार्यों पर धन खर्च होगा. आपको अपने मित्रों और सहयोगियों से हर संभव सहयोग हासिल होगी. आप चतुराई से हर कार्य को सरल करने में कामयाब होंगे. इस सप्ताह धर्म-कर्म के कायों में आपका झुकाव रहेगा. परिवार की तरफ से मिलने वाला सुख और सहयोग अच्छा रहेगा.

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि वालों को इस सप्ताह व्यापार-व्यवसाय में सफलता नहीं मिलेगी. उच्च पद पर विराजमान लोगों के साथ अच्छे संबंध स्थापित होंगे. परिवार का सुख मिलेगा, अपनी आदतों में बदलाव जरूरी है. इस सप्ताह उच्च पदासीन लोगों के साथ मधुर संबंध बनेंगे. परिवार के संबंध में कोई शुभ समाचार मिलने से खुशी का माहौल बनेगा.

मीन

12/12
मीन

मीन राशि वाले लोगों के व्यापार-व्यवसाय में इस सप्ताह वृद्धि होगी. उच्च पद पर आसीन लोगों के साथ संबंध जुड़ेंगे और उनके साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. नए-नए लोगों के साथ मेलजोल बढ़ेगा तथा उनसे व्यापारिक सम्पर्क स्थापित होंगे. इस सप्ताह परिवार के सदस्यों और मित्रों की तरफ से भी हर संभव सहयोग और सहायता हासिल होगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़