7 दिन बाद शनि खोलेंगे इन 3 राशि वालों के नसीब, मिलेगा अपार धन, होगी बल्‍ले बल्‍ले!
Advertisement
trendingNow11159870

7 दिन बाद शनि खोलेंगे इन 3 राशि वालों के नसीब, मिलेगा अपार धन, होगी बल्‍ले बल्‍ले!

Shani Gochar 2022: ज्योतिष शास्‍त्र के अनुसार शनि देव 29 अप्रैल, शनिवार को राशि गोचर कर रहे हैं. शनि के राशि बदलते ही कुछ राशि वालों को शनि की बुरी नजर से राहत मिलेगी. 

फाइल फोटो

Saturn Transit 2022 in Aquarius: शनि ग्रह ढाई साल में राशि बदलते हैं. आने वाले 29 अप्रैल को शनि मकर राशि से निकलकर अपनी ही राशि कुंभ में प्रवेश करने जा रहे हैं. वे 30 साल बाद कुंभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं. शनि के राशि परिवर्तन का बड़ा असर सभी लोगों की जिंदगी पर पड़ेगा. कुछ राशि वालों की साढ़े साती और ढैय्या शुरू होंगी तो कुछ राशि वालों को इनसे मुक्ति मिलेगी. आइए जानते हैं कि शनि के राशि परिवर्तन का सकारात्‍मक असर किन राशियों पर होगा. 

इन लोगों की चमकेगी किस्‍मत 

मेष राशि (Aries): मेष राशि के जातकों के लिए शनि का गोचर बेहद शुभ साबित होगा. शनि इस राशि के 11वें भाव में गोचर करेंगे, जो कि लाभ और आय का स्थान होता है. शनि का गोचर इस राशि वाले लोगों की आय बढ़ाएगा. नौकरी करने वालों की वेतन वृद्धि हो सकती है. व्‍यापारियों का मुनाफा बढ़ेगा. करियर में तरक्‍की भी मिलेगी. खासतौर पर राजनीति में सक्रिय लोगों को बड़ा फायदा होगा. 

वृषभ राशि (Taurus): वृषभ राशि के जातकों को शनि का गोचर करियर में तगड़ा फायदा कराएगा. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. यदि नौकरी नहीं बदलना चाहते हैं तो प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिल सकता है. आपका कामकाज बेहतर होगा, जो आपको सराहना दिलाएगा. व्‍यापारी नए काम शुरू कर सकते हैं, जो उन्‍हें खूब लाभ देंगे. 

यह भी पढ़ें: Spider Climbing On Body: शरीर पर मकड़ी चढ़ने के होते हैं कई शुभ-अशुभ मतलब, जानें

धनु राशि (Sagittarius): धनु राशि के जातकों को सबसे बड़ी राह शनि की साढ़े साती से मिलेगी. शनि का कुंभ में प्रवेश करते ही धनु राशि के जातकों को साढ़े साती से मुक्ति मिल जाएगी, जो उनके लिए बड़ी राहत है. इसके अलावा साहस-पराक्रम में बढ़ोतरी होगी. शत्रुओं पर जीत मिलेगी. घर-गाड़ी का सुख मिलेगा. व्‍यापारियों को बहुत फायदा होगा. अप्रत्‍याशित धन मिल सकता है. 

यह भी पढ़ें: Travel Tips: यात्रा पर निकलने से पहले कर लें ये जरूरी काम, हर अनहोनी से होगा बचाव!

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news