Shukra Gochar 2023: 7 दिन बाद इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, सोने की तरह चमकेगा भाग्य
Advertisement
trendingNow11708256

Shukra Gochar 2023: 7 दिन बाद इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, सोने की तरह चमकेगा भाग्य

Venus Trasnsit in Cancer 2023 :   प्रेम, संबंध, आनंद और सौंदर्य का कारक कहे जाने वाले शुक्र ग्रह 30 मई को अपने मित्र बुध की राशि यानी मिथुन से निकलकर चंद्रमा की कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. 

शुक्र राशि परिवर्तन से इन राशियों की चमकेगी किस्मत

Shukra Rashi Parivartan 2023 : वैदिक ज्योतिष के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि परिवर्तन करते हैं. जिसका शुभ-अशुभ प्रभाव सभी राशि के जातकों पर दिखाई देता है.  प्रेम, संबंध, आनंद और सौंदर्य का कारक कहे जाने वाले शुक्र ग्रह 30 मई को अपने मित्र बुध की राशि यानी मिथुन से निकलकर चंद्रमा की कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. शास्त्रों में बताया गया है कि अगर कुंडली में शुक्र की स्थिति शुभ हो तो वे आपके जीवन में अच्छे परिणाम देती है. वहीं अगर शुक्र खराब स्थिति में हो तो जातक को अपने जीवन में तमाम उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ता है. 

शुक्र ग्रह गंगा दशमी पर 30 मई को राशि परिवर्तन करेंगे.ज्योतिष के अनुसार ज्येष्ठ मास के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि पर 30 मई को शाम 7.29 बजे शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन होगा. जिसका शुभ असर कुछ राशियों पर दिखाई देगा, तो चलिए जानते हैं ये राशियां कौन-सी हैं. 

मेष राशि (Aries) -  मेष राशि के जातकों के लिए शुक्र का यह गोचर चौथे भाव में होने जा रहा है. इस दौरान परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा.भाई-बहनों का सहयोग प्राप्त होगा. किए गए काम में सफलता प्राप्त होगी. विवाहित लोगों के लिए ये गोचर शुभ साबित होगा. जातकों को अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है. कार्यक्षेत्र में पदोन्नति के योग भी बन सकते हैं.  आर्थिक रूप से इस गोचर के दौरान आप धन का निवेश करेंगे और पैतृक संपत्ति से भी आपको लाभ मिलेगा.

कर्क राशि (Cancer) -  कर्क राशि के जातको के लिए यह गोचर बेहद शुभ रहने वाला है, क्योंकि शुक्र का ये गोचर कर्क राशि में ही होने जा रहा है. आपके व्यवहार में सकारात्मक बदलाव आएगा. आपकी वाणी लोगों को आकर्षित करेगी. कार्यक्षेत्र में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे. नौकरी में आपकी स्थिति अच्छी रहेगी. वरिष्ठ अधिकारियों से आपके संबंध अच्छे रहेंगे. अच्छे धन लाभ होने के योग बन रहे हैं. दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio) -  शुक्र का यह गोचर वृश्चिक राशि वालों के नवम भाव में होने जा रहा है. इस दौरान विदेश यात्रा का संयोग बना हुआ है. आपका मन प्रसन्न रहेगा. विद्यार्थी वर्ग के लोगों के लिए यह समय अच्छा रहने वाला है. आप धन की बचत करने में भी सक्षम होंगे. आपने यदि कहीं निवेश किया था, तो उससे भी लाभ होने की आपको संभावना है. 

मीन राशि (Pisces) - शुक्र का यह गोचर मीन राशि में पंचम भाव में होने जा रहा है. इस दौरान आपका दांपत्य जीवन स्थिर होगा, गलतफहमी दूर होंगी. आपके प्रमोशन के शुभ योग बन रहे हैं. आय में वृद्धि हो सकती है. अचानक से धन लाभ प्राप्त होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news