31 मार्च से पहले इन 4 राशि वालों को मिलेगा खूब सारा पैसा! शुक्र दिलाएंगे बड़ी सफलता
Advertisement

31 मार्च से पहले इन 4 राशि वालों को मिलेगा खूब सारा पैसा! शुक्र दिलाएंगे बड़ी सफलता

लग्‍जरी लाइफ, प्रेम, सौंदर्य के कारक शुक्र ग्रह का मकर राशि में प्रवेश 31 मार्च 2022 तक 4 राशि वालों की जमकर किस्‍मत चमकाएगा. इन लोगों को खूब पैसा और तरक्‍की मिलेगी.

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: सौर मंडल के ग्रह हमारे जीवन पर गहरा असर डालते हैं. ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह को हमारे जीवन के किसी न किसी पहलू से जोड़ा गया है. इन ग्रहों के राशि परिवर्तन, चाल में बदलाव आदि सभी 12 राशियों के लोगों पर असर डालते हैं. शुक्र ग्रह की बात करें तो यह ग्रह प्रेम, रोमांस, सौंदर्य, वैवाहिक जीवन और भौतिक सुख-सुविधाओं का कारक है. यदि यह ग्रह अशुभ स्थिति में रहे तो व्‍यक्ति दरिद्रता में जीवन जीता है और उसका लव लाइफ या मैरिड लाइफ भी अच्‍छी नहीं रहती है. शुक्र ग्रह हाल ही में राशि बदलकर मकर राशि में प्रवेश कर चुका है और 31 मार्च तक इसी राशि में रहेगा. जानते हैं कि इस दौरान शुक्र ग्रह किन राशि वालों की किस्‍मत चमकाएंगे. 

  1. शुक्र का गोचर बरसाएगा पैसा 
  2. 4 राशि वालों को मिलेगा खूब सारा पैसा  
  3. करियर, बिजनेस में मिलेगी बड़ी सफलता 

ये हैं मार्च 2022 की लकी राशियां 

मेष राशि (Aries): मेष राशि के जातकों को यह समय करियर में खूब लाभ दिलाएगा. धन लाभ होगा. संपत्ति खरीद सकते हैं. नई गाड़ी या कोई कीमती चीजें खरीद सकते हैं. मान-सम्‍मान मिलेगा. लव लाइफ, मैरिड लाइफ अच्‍छी चलेगी.  

वृषभ राशि (Taurus): वृषभ राशि के लोगों को यह समय किस्‍मत का पूरा साथ दिलाएगा. करियर में जमकर तरक्‍की करेंगे. प्रमोशन होने, इंक्रीमेंट होने के पूरे योग हैं. निवेश कर सकते हैं. अच्‍छा लाभ मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: इस महीने में जन्‍मे लोग होंगे दोगुने लकी! हैरान करने वाली है तगड़ी कामयाबी की वजह 

धनु राशि (Sagittarius): धनु राशि के जातकों को 31 मार्च 2022 तक का समय जमकर धन लाभ कराएगा. आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. मैरिड लाइफ खुशहाल रहेगी. कुल मिलाकर समय शानदार रहेगा. 

मीन राशि (Pisces): मीन राशि के जातकों के लिए यह समय नौकरी और व्‍यापार के लिहाज से शानदार रहेगा. कामों में सफलता मिलेगी. तारीफ मिलेगी. पैसा मिलेगा. लव लाइफ नई ऊंचाइयां छुएगी. सेहत भी अच्‍छी रहेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news