Sun Transit: वृष राशि वालों के लिए शुभ फलदायी होगा सूर्य गोचर, पद प्राप्ति के साथ मिलेगा मान-सम्मान
Advertisement

Sun Transit: वृष राशि वालों के लिए शुभ फलदायी होगा सूर्य गोचर, पद प्राप्ति के साथ मिलेगा मान-सम्मान

Sun Gochar 2022 in Taurus: आने वाली 16 जुलाई 2022 की रात में सूर्य देव कर्क राशि में प्रवेश करेंगे. इस तरह सूर्य देव चंद्रमा के घर में जा रहे हैं क्योंकि कर्क राशि के मालिक चंद्रमा होते हैं. उनका यह प्रवेश अलग अलग राशियों पर अलग अलग प्रभाव डालता है. इस लेख में जानते हैं कि वृष राशि पर यह किस तरह का प्रभाव डालेंगें. 

 

फाइल फोटो

Sun Transit In Taurus: सूर्यदेव की संक्रांति वृष राशि के लोगों के लिए शुभ फलदायक रहेगी. ग्रहों की यह स्थिति इस राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में  पद की प्राप्ति का अवसर प्रदान करेगी, उनकी पदोन्नति किसी महत्वपूर्ण पद पर हो सकती है. महत्वपूर्ण पद की प्राप्ति से मन प्रसन्न होगा और यह प्रसन्नता वह अपने परिजनों और मित्रों से भी शेयर करेंगे. 

कारोबार करने वाले भी इस अवधि में मुनाफा कमाने की स्थिति में रहेंगे. कारोबार को लेकर उनकी पहले की सारी चिंताएं इस दौर में दूर होती दिखाई देंगी तथा बिकवाली अच्छी होने से वह बीते महीनों की अपेक्षा अधिक लाभ प्राप्त करने की स्थिति में रहेंगे. युवाओं को भी अपने लक्ष्य की प्राप्ति होगी, जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनकी तलाश अब पूरी हो सकती है.

पुत्रों और मित्रों से धन लाभ के साथ ही सम्मान भी प्राप्त होगा, हो सकता है पुत्र का किसी अच्छे संस्थान में प्लेसमेंट हो जाए या वह जहां पर काम करता है वहीं पर उसे कोई महत्वपूर्ण उपलब्धि प्राप्त हो जो आपका सम्मान बढ़ाने वाली हो. कहते हैं पिता को असली खुशी तभी मिलती है जब उसकी पहचान अपने पुत्र के कारण होती है. मित्रों के साथ बैठक होने के अवसर आएंगे जहां पर कई पुराने मित्रों से भेंट और और मित्रों के माध्यम से धन लाभ भी होगा. 

इस राशि के जो लोग विभिन्न रोगों से पीड़ित है, उन्हें अब राहत मिलेगी यानी रोगों से मुक्ति प्राप्त होगी जो आपकी सुख शांति को बढ़ाने वाली होगी. अच्छे स्वभाव के सज्जन व्यक्तियों से आपकी भेंट होगी जो मन को आनंद दिलाएगी. इसके साथ ही राज्य के उच्च पदस्थ सरकारी अधिकारियों से भी मुलाकात होगी जो भविष्य के लिए बहुत काम की होगी.

जो लोग आपसे शत्रुता रखते हैं, वह परास्त होंगे और  इस अवधि में आपसे मित्रता करने का प्रयास करेंगे. यदि किसी से आपका किसी तरह का मुकदमा चल रहा है तो उसका परिणाम आपके पक्ष में आएगा जिससे आपकी मान प्रतिष्ठा बढ़ने के साथ ही धन की प्राप्ति भी होगी. हो सकता है ऑफिस में किसी इंक्रीमेंट के एरियर को रोकने का जो विवाद चल रहा था, उसका निर्णय आपके पक्ष में आ जाए जिससे आपको एक साथ ही धन प्राप्त होगा. आपको सभी लोगों के साथ सद्व्यवहार करना चाहिए, इससे आपके काम और भी आसानी से बनते चले जाएंगे जो आपके लिए प्रसन्नता कारक होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news