Sun Transit 2022: साल के आखिरी महीने में चमक जाएगी इन लोगों की किस्मत, सूर्य गोचर से मिलेगा तगड़ा लाभ
Advertisement
trendingNow11479924

Sun Transit 2022: साल के आखिरी महीने में चमक जाएगी इन लोगों की किस्मत, सूर्य गोचर से मिलेगा तगड़ा लाभ

Surya Gochar December: ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने अपनी राशि परिवर्तित करते हैं और फिर वहां पर करीब एक माह तक रहते हैं.अब सूर्यदेव 16 दिसंबर को धनु राशि में प्रवेश करेंगे. ऐसे में कुछ राशि वालों को जमकर फायदा मिलेगा. 

सूर्य गोचर

Surya Gochar December 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व होता है और यह परिवर्तन सभी 12 राशियों पर अलग-अलग प्रभाव डालता है. सूर्यदेव 16 दिसंबर को धनु राशि में प्रवेश करेंगे. इसे धनु संक्रांति के नाम से भी जाना जाता है. उनके गोचर करने से कुछ राशियों की किस्मत बदलने वाली हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि कौन सी हैं, वह लकी राशियां.

कन्या 

सूर्य गोचर का कन्या राशि के जातकों पर इसका शुभ प्रभाव पड़ेगा. यह राशि परिवर्तन इस राशि के जातकों के लिए शुभ और खुशियों भरा समाचार लेकर आएगा. इस दौरान भौतिक सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी. वहीं, प्रॉपर्टी में निवेश के भी योग बन रहे हैं.

मिथुन 

16 दिसंबर को होने वाला सूर्य का राशि परिवर्तन मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होने वाला है. इससे इस राशि के लोगों के दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी. पति-पत्नी के रिश्ते प्रगाढ़ होंगे. धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी.

धनु 

सूर्य का राशि परिवर्तन धनु राशि में होने वाला है. यह संक्राति धनु राशि के जातकों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा. इस दौरान आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. कारोबारियों को बिजनेस में मुनाफा होगा. शेयर मार्केट में निवेश करने वालों के लिए अच्छा समय रहेगा.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news