Sun Transit May 2022: 15 मई से बदल जाएगा इन 6 राशि वालों का भाग्‍य, वृषभ के 'सूर्य' करेंगे पैसों की बारिश!
Advertisement

Sun Transit May 2022: 15 मई से बदल जाएगा इन 6 राशि वालों का भाग्‍य, वृषभ के 'सूर्य' करेंगे पैसों की बारिश!

Surya Gochar in May 2022: ज्‍योतिष में सूर्य के राशि परिवर्तन को बहुत शुभ माना गया है. सफलता, सेहत, पिता, गुरु के कारक सूर्य को ज्‍योतिष में ग्रहों का राजा कहा जाता है. आने वाली 15 मई को सूर्य राशि परिवर्तन करके वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. 

फाइल फोटो

Surya ka Rashi parivartan May 2022: सूर्य का राशि परिवर्तन सभी लोगों के जीवन पर बड़ा असर डालता है क्‍योंकि सूर्य व्‍यक्ति के करियर, सेहत, सफलता आदि को प्रभावित करता है. सूर्य हर महीने राशि बदलते हैं. आने वाली 15 मई को सूर्य राशि मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे. वे 15 जून तक वृषभ राशि में रहेंगे. यह समय 6 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. उन्‍हें करियर में खूब सफलता मिलेगी, साथ ही आर्थिक लाभ भी होगा. 

मेष- सूर्य का वृषभ राशि में प्रवेश आपको खूब लाभ कराएगा. करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है. प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. अच्‍छी-खासी बचत करने में भी कामयाब रहेंगे. 

वृषभ- सूर्य वृषभ राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं और जमकर फायदा भी पहुंचाएंगे. नौकरी में बड़ा पद मिल सकता है. किसी प्रतिष्ठित संस्‍थान में नौकरी मिल सकती है. आय में तगड़ा इजाफा हो सकता है, जो आर्थिक स्थिति में खासी बेहतरी लाएगा. जीवन में ढेर सारी खुशियां दस्‍तक देंगी. 

कर्क- कर्क राशि वालों को सूर्य का गोचर आर्थिक लाभ देगा. नौकरी हो या व्‍यापार दोनों के जातकों को तरक्‍की मिलेगी. धन लाभ होगा. मान-सम्मान बढ़ेगा. 

सिंह- सिंह राशि के जातकों को सूर्य का राशि परिवर्तन सम्‍मान, पैसा, पद सब कुछ दिलाएगा. वे यात्रा पर भी जा सकते हैं, जो कि उनके लिए फायदेमंद साबित होगी. 

यह भी पढ़ें: Planet Transits in May: 5 दिन बाद शुरू होंगे इन 5 राशि वालों के सुनहरे दिन, करियर-सैलरी में होंगे बड़े बदलाव!

कन्या- कन्‍या राशि के लोगों को सूर्य का राशि परिवर्तन किस्‍मत का साथ दिलाएगा. कह सकते हैं कि इस 1 महीने में इस राशि के जातकों को भाग्‍य जमकर चमकेगा और हर काम में सफलता दिलाएगा. तरक्‍की मिलेगी, जीवन में खुशियां आएंगी. 

यह भी पढ़ें: Palmistry: आपकी हथेली में है इनमें से एक भी निशान तो जरूर बनेंगे करोड़पति! जल्‍दी से करें चेक

मीन- मीन राशि के जातकों को सूर्य का वृषभ राशि में प्रवेश शुभ फल देगा. उनके रुके हुए काम अब धड़ाधड़ बनने लगेंगे. पुराने मामले निपटेंगे. रुकी हुई तरक्‍की मिलेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news