Surya Gochar 2022: भाग्‍य चमकाने आ रहे ग्रहों के राजा सूर्य, 30 दिन तक इन लोगों के कदम चूमेंगी सफलताएं!
Advertisement
trendingNow11219296

Surya Gochar 2022: भाग्‍य चमकाने आ रहे ग्रहों के राजा सूर्य, 30 दिन तक इन लोगों के कदम चूमेंगी सफलताएं!

Sun Transit 15 june 2022: सूर्य का राशि परिवर्तन सफलता, मान-सम्‍मान, सेहत पर सीधा असर डालता है. इसलिए सूर्य गोचर को ज्‍योतिष शास्‍त्र में बहुत अहम माना गया है. 15 जून को सूर्य का मिथुन राशि में प्रवेश 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होने जा रहा है. 

फाइल फोटो

Surya Rashi Parivartan 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य 1 महीने में राशि बदलते हैं. इस तरह वे पूरे 1 साल में सभी 12 राशियों में गोचर कर लेते हैं. कल यानी कि 15 जून 2022 को सूर्य मिथुन राशि में प्रवेश कर रहे हैं. अभी ग्रहों के राजा सूर्य शुक्र के स्‍वामित्‍व वाली वृषभ राशि में हैं. सूर्य साहस, सफलता, आत्‍मविश्‍वास, मान-सम्‍मान, सेहत के कारक हैं. सूर्य की मजबूत स्थिति जातक को करियर में खूब तरक्‍की और मान-सम्‍मान दिलाता है. जानते हैं सूर्य का मिथुन में प्रवेश किन राशि वालों के लिए शुभ साबित होने जा रहा है. 

इन लोगों का भाग्‍य चमकाएंगे 'सूर्य' 

वृषभ- सूर्य गोचर वृषभ राशि के जातकों की आय बढ़ाएगा. उन्‍हें रुका हुआ पैसा भी मिलेगा. प्रमोशन या नई जॉब मिल सकती है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सरकारी क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए यह समय बहुत अच्‍छा है. उनके काम सफल होंगे. 

सिंह- सिंह राशि के स्‍वामी सूर्य हैं. सूर्य का राशि परिवर्तन सिंह राशि के जातकों के लिए अच्‍छा फल देगा. उन्‍हें आर्थिक लाभ होगा. आय बढ़ेगी. आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. करियर में सफलता मिलेगी. प्रमोशन मिलने के योग हैं. 

यह भी पढ़ें: Rahu Nakshatra Parivartan: आज से पलटी मारेगी इन 3 राशि वालों की किस्‍मत, नई नौकरी-पैसा-प्रतिष्‍ठा देंगे 'राहु'!

मकर- मकर राशि के जातकों के लिए सूर्य का मिथुन में प्रवेश वर्कप्‍लेस पर तगड़ा लाभ दिलाएगा. आप साहस और आत्‍मविश्‍वास से भरे हुए रहेंगे. इससे आप हर काम को अच्‍छी तरह पूरा करेंगे. आर्थिक लाभ होगा. पुराने कर्ज का बोझ खत्‍म होगा. विवादित मामले में विजय मिलेगी. 

यह भी पढ़ें: Rahu Nakshatra Parivartan 2022: आज से बहुत संभलकर रहें ये 4 राशियों के लोग, 'राहु' डालेंगे करियर-जिंदगी पर बुरा असर!

कुंभ- सूर्य गोचर कुंभ राशि वालों को शुभ फल देगा. नई नौकरी की तलाश पूरी होगी. बेरोजगारों को अच्‍छे मौके मिलेंगे. परिवार में हंसी-खुशी का माहौल रहेगा. मैरिड लाइफ भी अच्‍छी रहेगी. कुल मिलाकर यह समय अच्‍छा बीतेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news