Surya Gochar 2022: इन राशियों को भारी पड़ सकता है सूर्य का मिथुन में प्रवेश, एक माह बचकर रहें ये लोग
Advertisement
trendingNow11221930

Surya Gochar 2022: इन राशियों को भारी पड़ सकता है सूर्य का मिथुन में प्रवेश, एक माह बचकर रहें ये लोग

Sun Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी ग्रह का राशि परिवर्तन सभी 12 राशियों पर शुभ और अशुभ प्रभाव डालता है. 15 जून को ग्रहों के राजा सूर्य मिथुन राशि में गोचर कर चुके हैं. इस दौरान इन राशि के जातकों को खास सतर्क रहने की जरूरत है. 

 

फाइल फोटो

Sun Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का राशि परिवर्तन सभी 12 राशियों के जीवन पर प्रभाव डालता है. हाल ही में 15 जून को सूर्य ने मिथुन राशि में प्रवेश किया है. इसका शुभ और अशुभ प्रभाव सभी राशियों पर देखा जा सकता है. आज हम जानेंगे सूर्य के इस गोचर के बार किन राशि के जातकों को संभलकर चलने की जरूरत है. सूर्य हर माह अपनी राशि परिवर्तन करते हैं इसलिए मिथुन राशि परिवर्तन से इन राशियों को एक माह तक सावधान रहना होगा. 

एक माह तक इन राशियों को रहना होगा सावधान  

 

ये भी पढ़ें- Feng Shui Things: घर में रख लें फेंगशुई की ये 3 चीजें, चलकर खुद आएंगी मां लक्ष्मी, खुल जाएंगे बंद किस्मत के दरवाजे

 

मेष राशि-  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य के राशि परिवर्तन का प्रभाव मेष राशि के जातकों पर साफ देखा जा सकता है. इस दौरान इन्हें खास सावधान रहने की जरूरत है. ये जातक अपने गुस्से पर कंट्रोल रखें.  आपका गुस्सा रिश्तों में दरार ला सकता है. इतना ही नहीं, ये जातक घर के सदस्यों की सेहत का भी खास ख्याल रखें. 

वृषभ राशि-  सूर्य गोचर का वृषभ राशि के जातकों पर भी असर देखा ज सकता है. इस अवधि में अपने माता-पिता का खास क्याल रखें. घर में तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है. ऐसे में परिवार के साथ मिलकर रहें. कुछ ऐसे कार्य करें, जिसमें आपको पूरा परिवार का सहयोग मिले. इससे रिश्तों में मजबूती आती है. 

 

ये भी पढ़ें- Gupt Navratri 2022: गुप्‍त नवरात्रि शुरू होने में बाकी हैं बस इतने दिन! जानें घटस्‍थापना का मुहूर्त-विधि

 

धनु राशि- इस राशि के जातकों को इस अवधि में कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. व्यक्ति के वैवाहिक जीवन पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है, इसलिए इस दौरान वाद-विवाद से खुद को दूर रखें. इस दौरान आपकी बात से गलतफहमी हो सकती है, इसलिए सोच-समझ कर बातें करें. या फिर कम बोलें. इसी में ही आपकी भलाई है. 

मकर राशि-  मकर राशि के जातकों को भी इस दौरान सावधान रहने की जरूरत है. सूर्य गोचर इस अवधि में आपके काम बिगाड़ सकता है. इस दौरान ऑफिस में विरोधियों से दूरी बनाए रखें. वे आपके कार्यों में बाधा उत्पन्न कर सकते हैं. इस दौरान अपने किसी भी कार्य को दूसरों को बताने से बचें. 

मीन राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मीन राशि के लोगों के जीवन में भी काफी प्रभाव देखने को मिलेगा. इस दौरान परिवार में किसी भी बात पर वाद-विवाद की स्थिति पैदा हो सकती है. वहीं, ऑफिस जाने वाले जातकों की सहयोगियों के साथ अनबन हो सकती है. इसलिए इस दौरान बचकर रहें. संभलकर चलें. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

 

Trending news