Surya Nakshatra Transit: ये लोग दुश्‍मनों से हो जाएं सावधान, 8 जून तक पहुंचा सकते हैं बड़ा नुकसान! जानें वजह
Advertisement

Surya Nakshatra Transit: ये लोग दुश्‍मनों से हो जाएं सावधान, 8 जून तक पहुंचा सकते हैं बड़ा नुकसान! जानें वजह

Surya Transit in Rohini Nakshatra 2022: सूर्य नक्षत्र परिवर्तन करके रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं. वे अब 8 जून तक रोहिणी नक्षत्र में रहेंगे. इसका असर मौसम के साथ-साथ लोगों के जीवन पर भी पड़ता है. ज्‍योतिष के मुताबिक कुछ राशि वालों के लिए सूर्य का नक्षत्र परिवर्तन नुकसान पहुंचा सकते हैं. 

फाइल फोटो

Sun Constellation Transit 2022: सूर्य को ज्‍योतिष में ग्रहों का राजा कहा गया है. सूर्य की स्थिति में थोड़ा सा भी परिवर्तन जीवन पर बड़ा असर डालता है. सूर्य ने हाल ही में 25 मई को नक्षत्र परिवर्तन किया है. सूर्य ने रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश कर लिया है और इसके साथ ही नौतपा शुरू हो गए हैं. सूर्य 8 जून तक रोहिणी नक्षत्र में ही रहेंगे. इससे पहले सूर्य क‍ृत्तिका नक्षत्र में था. सूर्य के राशि परिवर्तन की तरह नक्षत्र परिवर्तन का असर सभी 12 राशि वाले लोगों पर पड़ेगा. इसमें से 3 राशि वालों के लिए यह परिवर्तन अच्‍छा नहीं है. 

8 जून 2022 तक दुश्‍मनों से रहें सावधान 

मेष राशि (Aries): सूर्य के नक्षत्र परिवर्तन का असर मेष राशि वालों पर शुभ नहीं कहा जा सकता है. इस दौरान मेष राशि वाले लोगों को दुश्‍मनों से सावधान रहना चाहिए. उन्‍हें दुश्‍मन नुकसान पहुंचा सकते हैं. आर्थिक हानि हो सकती है. रिश्‍तों में समस्‍या हो सकती है. लाइफ पार्टनर से झगड़ा हो सकता है. बेहतर होगा कि यह समय संयम से निकालें. 

मकर राशि (Capricorn): मकर राशि के जातकों को सूर्य नक्षत्र परिवर्तन के कारण नकारात्‍मक प्रभाव झेलना पड़ सकता है. इस राशि के जातक चाहे व्‍यापारी हों या नौकरीपेशा उन्‍हें सावधान रहने की बहुत जरूरत है. दुश्‍मन नुकसान पहुंचा सकते हैं. अपनी योजनाएं सोच-समझकर बनाएं और उन्‍हें किसी को न बताएं. इस दौरान बोलें कम और काम ज्‍यादा करें. कड़वा बोलने से पूरी तरह बचें. 

यह भी पढ़ें: Astro Tips: करेंगे ऐसे काम तो कुंडली के शुभ ग्रह भी देने लगेंगे अशुभ फल! तुरंत हो जाएं सावधान

मीन राशि (Pisces): सूर्य नक्षत्र परिवर्तन का प्रभाव मीन राशि वालों पर अच्‍छा नहीं रहेगा. उन्‍हें लेन-देन सोच-समझकर और सावधानी से करना चाहिए. खासतौर पर व्‍यापारी सतर्क रहें, वरना बड़ा नुकसान हो सकता है. हालांकि नौकरी करने वालों को ज्‍यादा परेशानी नहीं होगी. लेकिन निवेश को लेकर सावधान रहें. इसके अलावा दुश्‍मन आप पर नजर रखे हुए हैं, हर काम ध्‍यान से करें. 

मौसम पर भी पड़ेगा असर 

सूर्य के रोहिणी नक्षत्र में रहने के दौरान तेज गर्मी पड़ेगी. साथ ही धूल भरी हवाएं चलेंगी. मौसम में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे. वहीं 9 जून को सूर्य के मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश करने के बाद बारिश हो सकती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news